मनोरंजन

अर्ध फिल्म सेट पर डबल डोर वैनिटी वैन नहीं मिलने पर रुबीना दिलैक ने दिखाया तेवर, शूटिंग के लिए मेकर्स को करना पड़ा काफी वेट

नई दिल्ली

बिग बॉस 14 विनर और टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को लेकर एक निगेटिव खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’  के सेट पर डबल डोर वैनिटी की मांग को लेकर 45 मिनट तक अपनी कार में बैठी रहीं। रुबीना इस बात पर अड़ी थी कि वह तब तक शूटिंग शुरू नहीं करेगी जब तक उन्हें डबल-डोर वैनिटी वैन उपलब्ध नहीं करा दी जाती। हालांकि इस बारें में जब एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने जो कहा है वह भी हैरान कर देने वाला है।

फिल्म की शूटिंग थीं एक्साइटेड

बता दें फिल्म की शूटिंग मुंबई के ‘मोहम्मद अली स्टूडियो’ मालवाणी में किया चल रहा है। रुबीना दिलैक हाल ही में अपने डेब्यू फिल्म की घोषणा इंस्टाग्राम करते हुए बताया कि वह इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए बेहद बेकार हैं। हालांकि जब शूटिंग शुरू हो गई तो एक्ट्रेस की डिमांड और नखरों सुनकर सभी शॉक्ड हैं।

इस वजह से चाहती थीं डबल डोर वैनिटी वैन

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक रुबीना के नखरों से फिल्म की मेकर टीम शॉक्ड है। रिपोर्ट के मुताबिक सेट पर मौजूद सूत्रो ने पोर्टल को बताया कि रुबीना करीब 45 मिनट तक अपनी कार में तब तक रही जब तक डबल डोर वैनिटी वैन नहीं आ गई। सूत्रो के अनुसार, जब तक डबल डोर वैनिटी चाहती थीं ताकि उनके साथ उनका पूरा स्टॉप वैन में आ जाए। हालांकि उनकी जिद्द की वजह से सिंगल-डोर वैन को वापस भेजना पड़ा।

45 मिनट तक कार में बैठी रहीं

रिपोर्ट में आगे सूत्रो के मुताबिक कहा गया है कि शूट को इस तरह से मॉडिफाई करना पड़ा ताकि इसमें समय बर्बाद न हो। शूटिंग के दौरान केवल कुछ ही सीन, और फोटो सेशन ही शूट हो पाया। रिपोर्ट के मुताबिक रुबीना दिलैक सुबह 8 बजे टाइम पर सेट पर पहुंच गई थीं, लेकिन शूटिंग के लिए वह 45 मिनट बाद ही अपनी कार से बाहर आईं, जब उन्हें वैन मिली।

रुबीना ने दिया जवाब – स्लम एरिया में था और सेट छोड़कर निकल गई

इस बारे में जब पोर्टल ने इस बारें में रुबीना दिलैक से पूछा तो उन्होंने फनी अंदाज में कहा – इस खबर को और भी रोचक बनाने के लिए ये भी जोड़ दें कि रुबीना को फिल्म का शूटिंग लोकेशन पसंद नहीं आया क्योंकि वो स्लम एरिया में था और वह सेट छोड़कर निकल गई।

पलाश मुच्छल के निर्देशन में बन रही है फिल्म

‘अर्ध’ फिल्म का डायरेक्शन म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल करने जा रहे हैं। डायरेक्टर के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म है और फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। फिल्म में रुबीना दिलैक के अलावा कुलभूषण खरबंदा, राजपाल यादव और हितेन तेजवानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close