मनोरंजन

स्वरा भास्कर ने आपत्तिजनक कमेंट्स पर दिल्ली में दर्ज कराई FIR, पुरानी फिल्म से जुड़ा है मामला

अपनी बेबाक बयानबाजी और ट्वीट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग, अभद्र टिप्पणी व हैशटैग से परेशान होकर एक ट्विटर यूजर और यूट्यूब इंफ्लूएंसर के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्री की ऑनलाइन स्टॉकिंग और हैरासमेंट की शिकायत के आधार पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं 354डी, 509 और आईटी एक्ट 67 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सकती है।

स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी बात हमेशा खुलकर रखती हैं। इस वजह से कई बार उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है।

पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि गत दिनों वसंत कुंज नॉर्थ थाने में बॉलीवुड अभिनेत्री ने शिकायत दी थी। शिकायत में उन्होंने बताया कि उनकी एक फिल्म के एक सीन को लेकर उन पर बार-बार अभद्र टिप्पणी की जा रही है। साथ ही उनके खिलाफ अश्लील हैशटैग और झूठे मैसेज फैलाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन हरकतों से उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई जा रही है। उन्होंने आरोपियों को चिह्नित कर उचित कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने ट्विटर से इस संबंध में जानकारी मांगी है।
अपनी विचारधारा की वजह से वह सोशल मीडिया पर कई गुटों के निशाने पर भी रहती हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस की किसी फिल्म के एक सीन को लेकर काफी बवाल मचा था और उस पर लोगों ने आपत्तिजनक बयान दिए थे, अब एक्ट्रेस ने अपनी तरफ से इस मामले में एक्शन लेने की कवायद शुरू की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close