क्राइम

बेटे को लगी थी मां के अफेयर की भनक, फिर हुआ खौफनाक क्राइम, पढ़ें बिजनेसमैन अभिषेक केशरवानी हत्याकांड का पूरा खुलासा

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में हुए व्यापारी अभिषेक केशरवानी की हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के मुताबिक पूरा मामले अवैध संबंध का है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायगढ़.

 छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक हफ्ते पहले शहर के एक व्यापारी अभिषेक केशरवानी की दिन दहाड़े हुई हत्या को लेकर सारंगढ़ पुलिस ने खुलासा किया है. बता जा रहा है कि युवा व्यापारी की हत्या अवैध संबंध को लेकर किया गया था. दरअसल, एक महिला से मृतक अभिषेक का प्रेम प्रसंग था. इसकी जानकारी जैसे ही महिला के बेटे को हुई बेटे ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और शहर के बीचो-बीच दिनदहाड़े चाकू से हमला कर युवा व्यापारी अभिषेक केशरवानी को मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल सारंगढ़ के युवा व्यापारी अभिषेक केशरवानी और आरोपी निखिल बरेठ के मां के बीच पिछले लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था. अभिषेक और आरोपी निखिल बरेठ छिप छिपकर मिला करते थे.  दोनों के बीच दिन ब दिन प्रेम बढ़ता ही जा रहा था, लेकिन एक दिन अचानक ऐसा हुआ जिसकी कल्पना तो मृतक अभिषेक ने की ही नहीं थी और ना ही उसकी पेमिका ने कभी ऐसा सोचा था. 15 मार्च को मृतक अभिषेक और आरोपी की मां सरसिंवा मिलने गए थे. तभी महिला के बेटे की नजर दोनों पर पड़ गई.

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

आरोपी निखिल वहां से बिना कुछ कहे सारंगढ़ आ गया और सारंगढ़ में एक धारदार चाकू खरीदा. आरोपी निखिल ने पूरा मन बना लिया था कि वह मां के प्रेमी अभिषेक को मौत के घाट उतार ही देगा. आरोपी निखिल चाकू लेकर सारंगढ़ के कोसाबाडी के पास मृतक अभिषेक का इंतजार करने लगा.   जैसे ही अभिषेक वहां पहुंचा उसने कहा आपसे थोड़ा बात करना है रुकिए ना. इतना सुन मृतक अभिषेक वहां रुक गया. इसके बाद मृतक अभिषेक ने आरोपी निखिल से पूछा बताओ बेटे क्या हुआ. इतना सुन आरोपी निखिल ने अपने जेब से धारदार चाकू निकाला और मृतक अभिषेक के सीन और पेट में चाकूओ से हमला कर दिया.

आरोपी निखिल ने लगातार 6 चाकू मारकर अभिषेक को मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी बाइक से रायपुर पहुंचा जहां से वो ट्रेन से कर्नाटक पहुंच गया. पुलिस को जैसे ही पता लगा कि अभिषेक की जान अवैध संबंध को लेकर हुई है, मामले की जांच में जुट गई. कोतवाली थाना प्रभारी भावना सिंह ने टीम के साथ मिलकर आरोपी को महज एक सप्ताह के भीतर कर्नाटक से गिरफ्तार कर जेल के सलाखों के पीछे भेज दिया.

जिला पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बताया कि एक हफ्ते पहले सारंगढ़ के कोष पहाड़ी के पास अभिषेक केशरवानी नामक एक व्यापारी की अज्ञात व्यक्ति ने चाकू मार कर हत्या कर दी थी. इस पर पुलिस ने जांच किया तो पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है. प्रेमिका के बेटे ने ही अपने मां के आशिक को चाकू मार कर मौत के घाट उतारा था. फिलहाल आरोपी निखिल बरेठ को कर्नाटक से गिरफ्तार करके न्यायिक निर्माण पर जेल भेज दिया गया है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close