खेल

World Cup 2023 में सच साबित हुई धोनी की भविष्यवाणी, 10 साल पुराना ट्वीट आया सामने

वर्ल्डकप (World Cup) में टीम इंडिया की दमदार प्रदर्शन के चलते  भारत एक बार फिर से ऐतिहासिक फाइनल मैच खेलने के लिए तैयार है। वहीं एक्सपर्ट और फैंस को पूरी उम्मीद है की इस बार वर्ल्ड कप भारत के नाम होगा।

 

नेशनल डेस्क

वर्ल्डकप (World Cup) में टीम इंडिया की दमदार प्रदर्शन के चलते  भारत एक बार फिर से ऐतिहासिक फाइनल मैच खेलने के लिए तैयार है। वहीं एक्सपर्ट और फैंस को पूरी उम्मीद है की इस बार वर्ल्ड कप भारत के नाम होगा।

इतना ही नहीं इस रोमांचक वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भविष्यवाणी भी सच साबित होती दिख रही है। टीम इंडिया  के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भारतीय टीम के लिए बेहद शानदार खेले वो लगातार क्रिकेट के तीनों ही प्रारूपों में टीम के लिए अपनी उपयोगिता को साबित करते आए।   रवींद्र जडेजा अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हो रहे हैं।

फाइनल के मैच से पहले एक्सपर्ट का कहना है कि  अगर रवींद्र जडेजा टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो टीम इंडिया वर्ल्डकप जीत सकती है और वहीं दूसरी तरफ अगर रवींद्र जडेजा के प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिल सकती है।

इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी रवींद्र जडेजा के क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों से ही तारीफ करते आए है और उनकी कही बातें आज भी साबित हो रही हैं। दरअसल, धोनी का 10साल पुराना एक ट्विट वायरल हो रहा है।  आज से करीब 10 साल पहले एमएस धोनी ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की तारीफ करते हुए बोला था कि, “जडेजा कभी भी गेंद पकड़ने के लिए मैदान में नहीं भागते हैं, बल्कि गेंद खुद उन्हें खोजती रहती है।”

रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी हो गेंदबाजी हो या फिर फिल्डिंग हमेशा शानदार रही है और इसका परिणाम यह है कि वह एक बार फिर से वर्ल्ड कप में प्रफोर्म कर दिख रहे है। इस वर्ल्डकप में बतौर गेंदबाज  रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) 10 मैचों की 10 पारियों में 22.18 की बेहतरीन औसत और 4.25 के शानदार इकॉनमी रेट से 16 विकेट अपने नाम किए बल्लेबाज की बात करे तो  4 पारियों में रवींद्र जडेजा ने 111 रन बनाए हैं।

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close