खेल

नसीम शाह एशिया कप से बाहर, भारत से शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान को झटका, नहीं मिला था विकेट

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एशिया कप में भारत से मिली करारी हार के बाद अब एक और जोरदार झटका लगा है. टीम के प्रमुख इन फॉर्म तेज गेंदबाज नसीम शाह चोट की वजह से पूरे एशिया कप से बाहर हो गए हैं. भारत के खिलाफ सुपर 4 मुकाबले के दौरान उनका कंधा चोटिल हो गया था जिसके बाद वो अपनी गेंदबाजी का कोटा भी पूरा नहीं कर पाए थे.

नई दिल्ली.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एशिया कप सुपर 4 के अगले मुकाबले से पहले जोरदार झटका लगा है. टीम से स्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह के चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने की खबर है. भारत के खिलाफ खेले गए सुपर 4 मुकाबले के दौरान उनको चोट लगी थी. टीम इंडिया के खिलाफ वह मैच में बल्लेबाजी करने भी नहीं उतरे थे.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एशिया कप में भारत से मिली करारी हार के बाद अब एक और जोरदार झटका लगा है. टीम के प्रमुख इन फॉर्म तेज गेंदबाज नसीम शाह चोट की वजह से पूरे एशिया कप से बाहर हो गए हैं. भारत के खिलाफ सुपर 4 मुकाबले के दौरान उनका कंधा चोटिल हो गया था जिसके बाद वो अपनी गेंदबाजी का कोटा भी पूरा नहीं कर पाए थे. पाकिस्तान क्रिकेट टीम में नसीम की जगह पर जमान खान को बतौर रिप्लेसमेंट चुना गया है.

भारत के खिलाफ नहीं मिला विकेट

एशिया कप सुपर 4 में पाकिस्तान के गेंदबाजों की भारतीय टीम के बैटर ने जमकर पिटाई की थी. विराट कोहली और केएल राहुल ने शतक जमाया था जबकि रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बल्ले से अर्धशतकीय पारी निकली थी. नसीम शाह के वनडे करियर में पहली बार ऐसा हुआ था जब वो बिना विकेट के मैच से लौटे. 9,2 ओवर में उन्होंने 53 रन खर्च किए थे.

पाकिस्तान के फाइनल की राह मुश्किल

एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान की टीम को इन फॉर्म मेजबान श्रीलंका की टीम के साथ खेलना है. इस मैच से पहले भारत के खिलाफ खेलते हुए नसीम शाह, हारिस राउफ और आगा सलमान चोटिल हो गए थे. श्रीलंका के खिलाफ मैच पर बारिश का साया है और  अगर मैच रद्द हुआ तो पाकिस्तान खराब नेट रन रेट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा. श्रीलंका और पाकिस्तान के पास बराबर अंक हैं.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close