क्राइम

शादीशुदा एक महिला की उंगलियों पर नाच रहे थे दो प्रेमी… जानें फिर क्या हुआ

 पुलिस ने मृतक विक्की के मोबाइल फोन का सीडीआर निकाल कर छानबीन की तो रेखा का नंबर सामने आया. पुलिस ने जब रेखा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो रेखा ने बताया कि आकाश ने उसके साथ मिलकर विक्की की गोली मारकर हत्या की थी.

मुरादाबाद.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 12 अगस्त की सुबह थाना भोजपुर इलाके के खानपुर कस्बे में विक्की नाम के युवक का गोली लगा शव मिलने के मामले में मुरादाबाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस हत्या के मामले में महिला रेखा और उसके प्रेमी आकाश को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचा और कारतूस भी बरामद किए.

मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि विक्की अनुसूचित जाति का था और उसका सैनी जाति की एक शादीशुदा महिला रेखा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच अवैध संबंध भी थे. रेखा का गांव के ही सैनी बिरादरी के दूसरे युवक आकाश से भी अवैध संबंध था. आकाश को ये पसंद नही था की उसकी जाति की महिला से अनुसूचित जाति के युवक के संबंध रहें.

फोन करके बुलाया फिर…

आकाश ने रेखा से कहा कि वह विक्की से संबंध न रखे. वह अनुसूचित जाति का है. पहले तो रेखा ने आकाश की बात को नजरअंदाज कर दिया. लेकिन जब बाद में आकाश ने उसको समझाया तो फिर रेखा मान गई और रेखा ने प्लानिंग करके विक्की को कॉल कर खेत में मिलने के बहाने बुलाया. जहां आकाश ने 315 के तमंचे से गोली मारकर विक्की की हत्या कर दी और फरार हो गए.

शादीशुदा महिला से था अफेयर

पुलिस ने मृतक विक्की के मोबाइल फोन का सीडीआर निकाल कर छानबीन की तो रेखा का नंबर सामने आया. पुलिस ने जब रेखा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो रेखा ने बताया कि आकाश ने उसके साथ मिलकर विक्की की गोली मारकर हत्या की थी. रेखा से जानकारी मिलने के बाद मुरादाबाद की थाना भोजपुर पुलिस ने आकाश को हिरासत में लेकर हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे और कारतूस बरामद कर लिए. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close