क्राइम

दंपति को बंधक बनाकर महिला से रेप, लूटपाट कर भागे बदमाश, दो गिरफ्तार

 एएसपी ने बताया कि मेरठ बागपत हाइवे के पास स्थित एक फार्महाउस में 4 जुलाई की रात दीवार फांदकर दो बदमाश घुस गए थे. फार्महाउस में रह रहे दंपति को उन्होंने बंधक बनाकर महिला के साथ बलात्कार किया और पंखा और अन्य सामान लेकर फरार हो गए.

बागपत

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की सिंघावली अहीर थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों ने हाल ही में चोरी के लिए एक फॉर्महाउस में घुसकर दंपति को बंधक बना लिया था. फिर महिला से बलात्कार कर फरार हो गए थे. इस वारदात के अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए बागपत के एसपी अर्पित विजय वर्गीय के निर्देश पर कई पुलिस टीम लगी थी. आज हुई मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एएसपी ने बताया कि यह मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है. यहां मेरठ बागपत हाइवे के पास स्थित एक फार्महाउस की देखरेख बिहार के रहने वाले पति-पत्नी किया करते हैं. 4 जुलाई की रात फार्महाउस की दीवार फांदकर दो बदमाश घुस गए थे और फार्महाउस में रह रहे दंपति को बंधक बनाकर महिला के साथ बलात्कार किया और फार्महाउस से पंखा और अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए.

रविवार की सुबह पुलिस को क्षेत्र के जंगल में बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी. गोली लगने से संजीव नाम का सिपाही घायल हो गया. तब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. इसमें गाजियाबाद के रहने वाले दो बदमाश आबिद व रसीद घायल हो गए. तब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल सभी घायलों इलाज चल रहा है. पुलिस इन बदमाशों का इतिहास खंगालने में जुटी है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close