उत्तरप्रदेश

‘मैं भारतीय जनता पार्टी में रहकर खुश हूं’: मेनका गांधी

भाजपा सांसद वरुण गांधी को उनके निर्वाचन क्षेत्र से टिकट नहीं दिए जाने के कुछ दिनों बाद, उनकी मां और भाजपा सांसद मेनका गांधी ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की अपनी 10 दिवसीय यात्रा पर चुप्पी तोड़ी और पार्टी का हिस्सा बनने पर खुशी जताई। यह पूछे जाने पर कि वरुण गांधी अब क्या करेंगे, उन्होंने कहा, “उनसे पूछें कि वह क्या करना चाहते हैं। हम चुनाव के बाद इस पर विचार करेंगे। अभी समय है।”

  • मेनका गांधी ने सुल्तानपुर की अपनी 10 दिवसीय यात्रा पर चुप्पी तोड़ी
  • भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा बनने पर उन्होंने खुशी जताई
  • मुझे टिकट देने के लिए मैं अमित शाह, PM और जेपी नड्डा जी को धन्यवाद देती हूं- मेनका गांधी

BJP में होने पर जताई खुशी

उन्होंने आगे कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैं बीजेपी में हूं। मुझे टिकट देने के लिए मैं अमित शाह, पीएम मोदी और जेपी नड्डा जी को धन्यवाद देता हूं। टिकट की घोषणा बहुत देर से हुई, इसलिए दुविधा थी कि मुझे कहां से लड़ना चाहिए। पीलीभीत से या सुल्तानपुर से। उन्होंने कहा, ”पार्टी ने अब जो फैसला लिया है, उसके लिए मैं आभारी हूं।”

सुल्तानपुर का किया दौरा

mainka

उन्होंने आगे कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैं सुल्तानपुर वापस आई क्योंकि इस जगह का एक इतिहास है कि कोई भी सांसद दोबारा सुल्तानपुर की सत्ता में नहीं आया।” टिकट मिलने के बाद यह उनका सुल्तानपुर का पहला दौरा था। जिले के अपने 10 दिवसीय दौरे पर वह पूरे लोकसभा क्षेत्र के 101 गांवों का दौरा करेंगी। कटका गुप्तारगंज, तातियानगर, टेढुई, गोलाघाट, शाहगंज चौराहा, दरियापुर तिराहा और पयागीपुर चौराहा आदि स्थानों पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मेनका गांधी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर भी श्रद्धासुमन अर्पित किये।

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close