मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर मचा ‘शैतान’ का तांडव, छा गया आर माधवन का काला जादू, फिल्म पर हुई नोटों की छप्परफाड़ बारिश

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा समय बीत चुका है. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हर दिन छप्परफाड़ कमाई कर रही है और ये रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. लोग ‘शैतान’ पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं. जानिए 17वें दिन फिल्म ने देशभर में कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

नई दिल्ली. बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ ने तहलका मचा दिया है. इसकी कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म में आर माधवन की खलनायकी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. ‘शैतान’ की रिलीज को दो हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं और आज भी इस मूवी का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है. चलिए जानते हैं कि अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ ने 17वें दिन देशभर में कितने करोड़ की कमाई की है.

आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाकर रखी है. इसकी धांसू कमाई का सिलसिला पिछले दो हफ्ते से बरकरार है. तीसरे हफ्ते भी फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. वीकेंड का फिल्म को भरपूर फायदा मिला है. ‘शैतान’ ने पहले हफ्ते 79.75 करोड़ का जबरदस्त बिजनेस किया था. वहीं, दूसरे हफ्ते फिल्म की 34.55 करोड़ की कमाई हुई.

देशभर में ‘शैतान’ ने छाप डाले इतने करोड़
तीसरे शुक्रवार को ‘शैतान’ ने 2.4 करोड़, तीसरे शनिवार को 4.5 करोड़ की कमाई की. अब इसके तीसरे रविवार की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ ने 17वें दिन 4.50 करोड़ का शानदार बिजनेस किया. देशभर में फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 125.70 करोड़ कमाई हो चुकी है. अब ये मूवी तेजी से 150 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही है.

 

क्या है फिल्म की कहानी?
‘शैतान’ की कहानी एक खुशहाल परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. फैमिली में सब उलट-पलट हो जाता है जब विलेन की एंट्री होती है. फिल्म में दिखाया गया है कि वनराज कश्यप (आर माधवन) कबीर (अजय देवगन) की बेटी को अपने वश में कर लेता है और उसे अपने इशारों पर नचाना शुरू कर देता है. इसके बाद कहानी में एक के बाद एक खतरनाक ट्विस्ट आते हैं. फिल्म के कई सीन्स बेहद डरावने हैं.
गौरतलब है कि अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसमें ज्योतिका ने अजय देवगन की पत्नी और जानकी बोदीवाला ने उनकी बेटी का किरदार निभाया है. फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है. ‘शैतान’ गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है. चर्चा है कि मेकर्स बहुत जल्द ‘शैतान’ का सीक्वल लेकर आने वाले हैं.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close