क्राइम

अधेड़ महिला से बलात्कार, आरोपी छुपा था घर में पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

यह मामला जारी थाना क्षेत्र का है. 55 साल की यह महिला अपनी बेटी के घर बितरी जा रही थी. उसी समय ईश्वर लोहरा महिला के पीछे-पीछे आने लगा. जैसे ही महिला जंगली रास्ते अंबा भद्रा के समीप पहुंची, तो ईश्वर ने महिला के पास पहुंचकर जबरन उसे जंगल में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

गुमला

गुमला जिले के जारी प्रखंड में अधेड़ महिला से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने फरार हुए आरोपी ईश्वर लोहरा (25) को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला जारी थाना क्षेत्र का है. 55 साल की यह महिला अपनी बेटी के घर बितरी जा रही थी. उसी समय ईश्वर लोहरा महिला के पीछे-पीछे आने लगा. जैसे ही महिला जंगली रास्ते अंबा भद्रा के समीप पहुंची, तो ईश्वर ने महिला के पास पहुंचकर जबरन उसे जंगल में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया. इधर, अपनी बेटी के घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने वारदात की जानकारी घरवालों को दी.

इसके बाद इस मामले की जानकारी जिला परिषद के सदस्य दिलीप बढ़ाइक को दी गई. दिलीप बड़ाइक ने जारी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई. शिकायत मिलने के बाद थाना प्रभारी मनीष कुमार मौके पर पहुंचे और जांच करते हुए आरोपी ईश्वर लोहरा को हिरासत में लेकर के पूछताछ की. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए गुमला भेज दिया है.

थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है. उसने आरोपी युवक उसके घर से धर दबोचा. पूछताछ में युवक ने अपना जुर्म कबूल किया है. उसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close