मनोरंजन

देसी अंदाज में जैस्मिन भसीन का हटके अंदाज, Photos देख पहचान नहीं पाए लोग

नई दिल्ली\

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में जैस्मिन अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। जैस्मिन ने सोशल एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो देसी अंदाज में नजर आ रही हैं। फैंस को इनका ये अवतार बहुत पसंद आ रहा है।

वायरल हुईं फोटोज

जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। जैस्मिन ने एक ही पोस्ट में दो अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें से एक में वो ब्लैक ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं, उन्होंने इस आउटफिट के साथ बेहद खूबसूरत ज्वैलरी भी पहन रखी है। उन्होंने एक पूल साइड में बैठकर पोज दिया है। इसके अलावा दूसरे फोटोशूट में वो ग्रीन रंग की ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। इस फोटोशूट में भी जैस्मिन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। यहां देखें वायरल हो रहीं जैस्मिन की फोटोज-

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

जैस्मिन ने अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘इसका कैप्शन आप ही दे दो’। इस कैप्शन के जरिए उन्होंने अपने फैंस से फोटोशूट पर कैप्शन के बारे में पूछा है। जैस्मिन की इन फोटोज पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोगों ने जैस्मिन की तारीफें करते हुए कहा कि इन फोटोज में जैस्मिन पहचान में ही नहीं आ रही हैं। फैंस अलावा कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट्स के जरिए उनके फोटोशूट की तारीफें की हैं।

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close