मनोरंजन

राज कुंद्रा केस में एक और मॉडल का खुलासा, न्यूड शूट के बदले 25 हजार का मिला था ऑफर

मुंबई

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर दिखाने के मामले में फंसे राज कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस सामने आ रही हैं। पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और सागरिका शोना सुमन पहले ही राज पर कई आरोप लगा चुकी हैं। अब एक और मॉडल ने दावा किया कि न्यूड वीडियो के बदले उन्हें पैसों का लालच दिया गया था।

न्यूड वीडियो का मिला था ऑफर

निकिता फ्लोरा सिंह (Nikita Flora Singh) स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्होंने बीते दिनों यह ट्वीट किया था जो अब वायरल हो रहा है। निकिता ने बताया कि राज कुंद्रा की कंपनी में उस वक्त काम करने वाले उमेश कामत ने उन्हें पैसों के बदले न्यूड वीडियो शूट का लालच दिया था।

ठुकरा दिया था ऑफर

निकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि ‘नवंबर 2020 में उमेश कामत ने मुझसे राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट्स के लिए न्यूड शूट करने के लिए कहा था लेकिन मैंने मना कर दिया था। कामत ने मुझे 25 हजार रुपये प्रतिदिन का ऑफर दिया था। भगवान का शुक्र है कि मैं कुंद्रा जैसे बड़े नाम के झांसे में नहीं आई। एक लड़की जो झारखंड से थी उसके पति ने उसे तलाक दे दिया क्योंकि उसने उनके लिए शूटिंग की थी।‘

 

एक्ट्रेस श्रुति गेरा ने किया था खुलासा

बता दें कि एक्ट्रेस श्रुति गेरा ने भी खुलासा किया था कि उन्हें राज कुंद्रा की एक सीरीज के लिए कॉन्टेक्ट किया गया था। श्रुति ने कहा, ‘मुझे बहुत अच्छे से याद नहीं कि किस कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे ये बताया था लेकिन कुछ ने तो बताया था। एक ने मुझसे कहा था कि वो मुझे राज कुंद्रा से मिलवा सकता है। इसके बाद एक ने कहा था कि राज कुंद्रा प्रोडक्शन हाउस शुरू करने जा रहे हैं और वेब स्पेस में एक बड़ा धमाका करेंगे। मैंने तुरंत ही मना कर दिया था। हालांकि मैं खुश हूं कि मैंने खुद को सेफ रखा। हम सभी को लगता था कि वह एक बड़ा शख्स है, लेकिन वह तो ऐसा इंसान है, जो पोर्न बनाता है।’

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close