खेल

ENG vs PAK: इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में बिना खाता खोले आउट हुए बाबर आजम, देखें वीडियो

नई दिल्ली

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच कार्डिफ में वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान की शुरुआत बहुत ही खराब रही। पाकिस्तान को पहले ही ओवर में इंग्लैंड ने दो तगड़े झटके दिए। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज साकिब महमूद  ने पहले इमाम उल हक को आउट किया। इसके बाद उन्होंने बाबर आजम को आउट किया। बाबर आजम अपना
खाता भी नहीं खोल सके। साकिब के पहले ओवर की तीसरी गेंद पर वो आउट हुए।

बाबर आजम साकिब महमूद के पहले ओवर में तीसरी गेंद पर स्लिप में आउट हुए। इंग्लैंड की तरफ से इस मैच में  5 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया।  फिल सॉल्ट, जैक क्रॉउली, जॉन सिम्पसन, लुईस ग्रेगरी और ब्राइडन कार्स ने इस मैच में डेब्यू किया। गौरतलब है कि सीरीज से ठीक पहले इंग्लैंड के तीन खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद इंग्लैंड ने पूरी टीम को आइसोलेशन में भेज दिया। पाकिस्तानी टीम तेज गेंदबाज साकिब महमूद और लुईस ग्रेगरी के सामने नहीं टिक पाए।

साकिब ने इमाम उल हक और बाबर आजम को पहले ही ओवर में निपटा दिया। इसके बाद अपना पहला मैच खेल रहे लुईस ग्रेगरी ने अपने दूसरे ही ओवर में मोहम्मद रिजवान जैसे टैलेंटेड बल्लेबाज को शिकार बनाया। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 33.3 ओवर में 9 विकेट पर 134 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान की तरफ से  साउद शकील ने डेब्यू किया। पाकिस्तान को वनडे सीरीज से पहले तगड़ा झटका लगा। पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज हारिस सोहेल पैर की मांसपेशियों में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close