मनोरंजन

‘नो एंट्री 2’ से कटा था अनिल कपूर का पत्ता, अब भाई बोनी के फैसले पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘उसे लेकर क्या…’

अनिल कपूर ने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘नो एंट्री’ में काम किया था, लेकिन उन्हें सीक्वल ‘नो एंट्री 2’ में रिप्लेस कर दिया गया है. ये फिल्म उनके बडे़ भाई बोनी कपूर बना रहे हैं. अब इस मामले में अनिल कपूर ने काफी समय बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है.

नई दिल्ली.

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन को होस्ट करने के लिए तैयार हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई कि बड़े भाई और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की ‘नो एंट्री 2’ में अनिल कपूर को रिप्लेस कर दिया गया है जिसकी वजह से वह नाराज हैं, लेकिन अब इस मामले पर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. अनिल कपूर ने कहा कि ये फैमिली मैटर है और इस पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है.

साल 2005 में अनीस बज्मी के निर्देशन में बनकर रिलीज हुई अनिल कपूर की कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ को भाई बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था. डीएनए के साथ इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने कहा, ‘घर की बात है, घर में ही रहने दो. उसे लेकर क्या डिस्कस करना’.

बोनी कपूर ने बताया कि भाई अनिल नाराज हैं 
अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच मनमुटाव की बात मार्च महीने में सामने आई थी. जूम के साथ इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने बताया था कि अनिल कपूर उनसे ठीक से बात नहीं कर रहे हैं. वह ‘नो एंट्री के सीक्वल’ में उन्हें कास्ट ना किए जाने की वजह से खुश नहीं है.

सलमान-फरदीन संग अनिल कपूर ने किया था काम
मालूम हो कि ‘नो एंट्री’ में अनिल कपूर, सलमान खान और फरदीन खान ने काम किया था. इसमें लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलीना जेटली नजर आए थे वहीं, फिल्म में बिपासा बसु का कैमियो था. अब ‘नो एंट्री 2’ में वरुण धन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर नजर आएंगे. इसका डायरेक्शन अनीस बज्मी करेंगे. बताया जा रहा है कि इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

इस फिल्म में नजर आएंगे अनिल कपूर
वर्क फ्रंट की बात करें अनिल कपूर पिछली बार फिल्म ‘फाइटर’ में दिखे थे. साल 2024 में रिलीज हुई इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, संजीदा शेख, वरुण ग्रोवर सिंह और अन्य कई सितारों काम काम किया था. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद थे. अब अनिल कपूर सूबेदार फिल्म में नजर आएंगे.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close