मनोरंजन

‘आरोपियों को सजा मिले, 1-2 लोगों की नहीं है इंडस्ट्री, बदनामी हो रही है’, दर्शन के करीबी रहे किच्चा सुदीप भड़के

कन्नड़ एक्टर दर्शन थुगुदीपा के करीबी दोस्त रहे किच्चा सुदीप ने रेणुका स्वामी मर्डर केस पर प्रतिक्रिया दी है. पीड़ित परिवार को जल्द से न्याय मिलने और आरोपियों को सजा मिलने की बात कही है.

मुंबई.

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने दर्शन फैन मर्डर केस पर अपनी रिएक्शन दिया है. कभी दर्शन थुगुदीपा के करीबी रहे किच्चा ने रेणुका स्वामी, उनकी पत्नी और अजन्मे बच्चे के लिए न्याय की मांग की. उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को इस प्रक्रिया में क्लीन चिट मिल जाएगी. उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री पर आरोप लगाया जा रहा है और चाहते हैं कि मामला जल्द ही सुलझ जाए. उन्होंने कहा कि सच उजागर करने के लिए लिए पुलिस कड़ी मेहनत कर रही है.

वनइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, किच्चा सुदीप ने मीडिया से कहा, “हमें केवल वही पता है जो मीडिया हमें दिखा रहा है क्योंकि हम जानकारी लेने के लिए पुलिस स्टेशन नहीं जा रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि मीडिया और पुलिस सच्चाई को उजागर करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं है.”

किच्चा सुदीप ने की न्याय की मांग

किच्चा सुदीप ने रेणुका स्वामी के परिवार के बारे में कहा,”उस परिवार को न्याय मिलना चाहिए. उस लड़की को न्याय मिलना चाहिए. रेणुका स्वामी, जो सड़क पर मर गया, न्याय का हकदार है. अजन्मे बच्चे को न्याय मिलना चाहिए. सबसे बढ़कर, सभी को न्याय पर भरोसा होना चाहिए और इस मामले में न्याय होना चाहिए.”

किच्चा सुदीप बोले- ‘कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री बदनाम हो रही है’

किच्चा सुदीप ने कहा कि इस मामले ने फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम कर दिया है. सुदीप को उम्मीद है कि मामला जल्द ही सुलझ जाएगा और दोषियों को सज़ा मिलेगी. उन्होंने कहा, “हर किसी की संवेदना उस परिवार के साथ है. माहौल ठीक नहीं लग रहा है. फिल्म इंडस्ट्री को न्याय मिलना चाहिए. लगता है सारा दोष फिल्म इंडस्ट्री पर मढ़ा जा रहा है. इंडस्ट्री को क्लीन चिट की ज़रूरत है. इसमें कई कलाकार शामिल हैं. सिनेमा सिर्फ़ एक या दो लोगों का नहीं है. अगर दोषियों को सज़ा मिले तो फिल्म इंडस्ट्री को राहत मिलेगी.”

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close