मनोरंजन

‘दिन कठिन हो तो नींद…’ एक्टर का खतरनाक लुक सेट से हुआ रिवील, टीवी के बड़े हीरो को पहचान पाना भी मुश्किल

वेब सीरीज ‘मत्स्य कांड’ समेत कई टीवी शोज से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले एक्टर का अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से नया लुक सामने आया है. इसमें उनका लुक काफी इंटेंस और भयानक नजर आ रहे हैं.

मुंबई.

टीवी एक्टर रवि दुबे ने टीवी ने खुद को एक प्रतिभाशाली एक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर स्थापित किया है. खबर है कि वह रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टारर ‘रामायण’ में काम करेंगे. इस फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. इन बीच, रवि दुबे ने दिलचस्प तस्वीरों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन तस्वीरों ने सबको हैरान कर दिया है. इसमें उनका इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है. यह उनके किसी प्रोजेक्ट के सेट की तस्वीरें हैं, जो अब वायरल हो रही हैं.

रवि दुबे ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “दिन कठिन हो तो नींद अच्छी आती है.” पहली तस्वीर में रवि को एक इंटेस लुक में देखा जा सकता है, जो उनके कैरेक्ट की गहराई को दिखाता है. उनके पूरे शरीर पर चोट के निशान और खून के निशान दिख रखे हैं. वह शर्टलेस नजर हैं. दूसरी तस्वीर में, उनके रस्सी से हाथ बंधे हुए हैं और वह जमीन पर बैठे हैं.

Ravi Dubey Instagram Post

रवि दुबे का इंस्टाग्राम पोस्ट.

अन्य दिलचस्प तस्वीरों में से एक में रवि रस्सी से उल्टा बंधा हुआ नजर आ रहे हैं. हैरान कर देने वाली यह तस्वीरें न केवल उनके कैरेक्टर की इंटेसिट को दिखाती है बल्कि एक इंटरेस्टिंग कहानी की झलक भी दिखाती है. हालांकि, इस प्रोजेक्ट के बारे में और जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

रवि दूबे के ‘मत्स्य कांड’ के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे फैंस

रवि दूबे ने जो तस्वीरों वाली पोस्ट शेयर की है, उसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. इसने ऑडियंस को मंत्रमुग्ध कर दिया और यूजर्स इस पर रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने लिखा, ”कितना खतरनाक लग रहा है सर.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह.” कुछ यूजर्स ने एक्टर से वेब सीरीज ‘मत्स्य कांड’ के दूसरे सीजन पर अपडेट मांगा. एक ने लिखा, “मत्स्य कांड सीजन 2 कब आएगा?” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “हम मत्स्य को बहुत मिस कर रहे हैं.”

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close