Breaking News

‘मोदी की गारंटी से परेशान है इंडी गठबंधन, पीएम का नवादा रैली में कांग्रेस-RJD पर हमला

पीएम मे बिहार की रैली में कहा कि 2014 के पहले देश की स्थिति कैसी थी, किसी से छिपी नहीं है लेकिन अब हालात बदल रहे. ये सब आपके एक वोट से संभव हुआ है.

पटना/नवादा. पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार की चुनावी सभा में एक बार फिर से विकास को चुनाव का मुद्दा बताया है. रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के नवादा जिले में चुनावी रैली को संबोधित किया जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में लोगों से वोट देने की अपील की. पीएम ने कहा कि मगध की इस धरती में चंद्रगुप्त मौर्य का शौर्य है. ये क्षेत्र बिहार के पहले सीएम बिहार केसरी श्री कृष्ण बाबू की जन्मभूमि है. ये जेपी की भी कर्मभूमि है. मैं इन सबों को आदर पूर्वक नमन करता हूं.

नवादा ने हमेशा बीजेपी और एनडीए को अपना भरपूर प्यार-आशीर्वाद दिया है. नवादा के साथ पूरे बिहार में एनडीए का परचम लहराने जा रहा है. 10 साल में देश ने नई विकास की गाथा लिखी है और उंचाइयों को छुआ है. आज पूरा देश कह रहा फिर एक बार मोदी सरकार. पूरा बिहार कह रहा फिर एक बार मोदी सरकार. मैंने लालकिला से कहा था यही समय है, सही समय है. 2024 का ये चुनाव बहुत अहम हो गया है. बीते 10 साल में बिहार के लोगों ने देशहित में लिए गए निर्णय देखे हैं. आज भारत में बिहार में आधुनिक काम हो रहे हैं. आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है.

पीएम ने कहा कि विकास और काम तो होते रहते हैं मैं आपलोगों से मिलने आता हूं. मोदी मौज करने के लिए नहीं पैदा हुआ है. मोदी मेहनत करने के लिए जन्मा है वो भी 140 करोड़ देशवासियों के लिए. मैंने अभी बहुत काम किया ऐसा लोग कहते हैं लेकिन मोदी कहता है कि ये तो अभी ट्रेलर है. अभी रनवे पर हैं नई उंचाइयों को पार करना हैं. हमें देश और बिहार को नई उंचाई पर ले जाना है. बिहार के लोगों ने जंगलराज को देखा है. नीतीश और सुशील मोदी के अथक प्रयास से बिहार जंगलराज से आगे निकला. नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार उन परिस्थितियों से आगे निकला है. आज देश की हर बहनों के पास मोदी की गारंटी है. बिहार में करीब सवा करोड़ उज्जवला मोदी की गारंटी हैं. बिहार के साढे 8 करोड़ लोगों को मिल रहा राशन मोदी की गारंटी है.

पीएम ने नवादा में कहा कि तीसरे कार्यकाल में और गारंटी आनी बाकी है. गांव की दीदियों को लखपति बनाएंगे. मोदी का गारंटी इंडी गठबंधन, राजद को परेशान कर रही है. इंडी के एक बड़े नेता ने कहा कि आपको जो गारंटी देता है उस पर बैन लगना चाहिए. पीएम ने पूछा कि क्या मोदी का गारंटी देना ही गैर कानूनी है. पीएम ने पूछा कि क्या गारंटी देना गैर कानूनी है, क्या मेरा 24 घंटे काम करना गुनाह है. उन्होंने कहा कि मोदी गारंटी इसलिए देता है क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है. मोदी की नीयत साफ है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close