क्राइम

बेटी के अफेयर से परेशान था पिता, पड़ोसी के तानों से तंग आकर उठाया ऐसा कदम कि पुलिस भी रह गई हैरान

बिहार के दरभंगा में हुई हत्या की इस घटना को सुलझाने के लिए जब पुलिस पहुंची तो उसके लिए केस ब्लाइंड था. पुलिस ने मामले की जांच की तो 72 घंटे के अंदर ही पूरी कहानी सामने आ गई.

दरभंगा.

बिहार के दरभंगा से ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है. घटचा 25 मार्च की है. दरअसल पुलिस को खेत से एक लाश मिली थी. पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो पूरी कहानी सामने आई. यास्मीन की मौत की गुत्थी दरभंगा पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है. मृतका यास्मीन की हत्या ऑनर किलिंग बतायी गई  है और अपने हाथों बेटी की हत्या करने की बात यास्मीन के पिता मोहम्मद नासिर ने कबूल किया है

ऑनर किलिंग की ये घटना दरभंगा ज़िले के हायाघाट थाना इलाके के रसूलपुर गांव की है. दरअसल 25 मार्च को एक मकई खेत में तक़रीबन अठारह वर्ष की युवती का शव मिला था जिसे घांस काटने गई गांव की महिलाओं ने देखा तो  हड़कंप मच गया. गांव में जैसे की शव मिलने की बात फैली वैसे ही इसकी सूचना पुलिस को भी मिल गयी. हालांकि तब तक शव की पहचान यास्मीन के रूप में हो चुकी थी. मौके पर मृतक के परिवारवाले भी पहुंच चुके थे. पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक यास्मीन 22 मार्च से ही गायब थी लेकिन यास्मीन के परिवार वाले इसकी सूचना किसी थाने में नहीं दी थी.

पुलिस को यहीं से शक पैदा हुआ और जांच के घेरे में परिवारवालों पर पहली सूई आकर अटक गयी. पुलिस ने जांच को और आगे बढ़ाया और मृतक के परिवारवालों से लेकर गांव के कुछ लोगों से भी पूछताछ की जिसमें मृतक युवती के किसी लड़के के साथ अवैध सम्बन्ध की बात भी सामंने आई. पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तब मृतका के पिता मोहम्मद नासिर ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने बेटी की हत्या में कातिल पिता मोहम्मद नासिर को गिरफ्तार कर लिया.

खुद दरभंगा के सिटी SP शुभम आर्या ने प्रेस कांफ्रेंस कर मीडिया को इस हत्याकांड की पूरी जानकारी दी. एसपी ने बताया कि मोहम्मद नासिर की बेटी यास्मीन का किसी लड़के के साथ अवैध सम्बन्ध था. इसी वजह से मोहम्मद नासिर परेशान रहता था. लोगो उसकी बेटी की हरकत की शिकायत जब उससे करते तो वह बेचैन हो जाता था और अंततः मोहम्मद नासिर ने अपने हाथों ही अपनी बेटी की पहले गला दबाकर हत्या की बाद में शव को अपने कंधे पर लादकर घर के बगल में मकई के खेत में फेंक दिया. दरभंगा पुलिस बेटी की हत्या में कातिल पिता मोहम्मद नासिर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी पिता ने भी अपना कबूल कर लिया है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close