क्राइम

‘छुप जा बेटा, वो मार डालेगा…’ इतना बोलते ही जमीन पर गिर पड़ी महिला, एक तरफा प्यार में टीचर ने मारी गोली

 विवाहिता के पिता ने बताया कि दो साल पहले ही घनश्याम सिंह को ट्यूशन पढ़ाने से मना कर दिया गया था. इसके बाद उसकी घर में आवाजाही बंद हो गई, जिससे वह परेशान रहने लगा. 22 मार्च 2024 को मेरी बेटी घर से बाहर कूड़ा फेंकने निकली तो ठीक दरवाजे के सामने ही घनश्याम ने गोली मार दी.

बलिया

कोतवाली थाना क्षेत्र के मिश्र नेऊरी गांव की रहने वाली एक विवाहिता जैसे ही घर से बाहर कूड़ा फेंकने के लिए निकली तो घात लगाए बैठे पड़ोसी ने महिला को सीधे गोली मार दी. खून से लथपथ विवाहिता घर के अंदर जाती है और बोलती है कि छुप जाओ बेटे, नहीं तो वो मार डालेगा. परिवार वाले तुरंत पुलिस को सूचित कर जिला अस्पताल ले जाते हैं, जहां प्राथमिक उपचार के दौरान वाराणसी रेफर कर दिया जाता है. हालांकि, महिला अब खतरे से बाहर है. वहीं, ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है.

घटना के बाद मौके पर पहुंचे घायल विवाहिता के पिता उपेंद्र कुमार यादव बताते हैं कि मेरा दामाद आईटीबीपी में तैनात है. एक- दो वर्ष पहले पड़ोसी घनश्याम सिंह घायल मेरी बेटी के दोनों बच्चों शिवम 09 वर्षीय और शिवांश 6 वर्षीय को ट्यूशन पढ़ाता था. लेकिन, किसी वजह से ट्यूशन टीचर को हटा दिया गया. ये बात घनश्याम को पसंद नहीं आई है, जिस वजह से आज उसने मेरी बेटी को गोली मार दी. घायल महिला के पिता बताते हैं कि जरूरत पड़ने पर घनश्याम घर के काम भी कर दिया करता था. क्योंकि, वह घर से बिल्कुल घुलमिल गया था.

विवाहिता के पिता ने बताया कि दो साल पहले ही घनश्याम सिंह को ट्यूशन पढ़ाने से मना कर दिया गया था. इसके बाद उसकी घर में आवाजाही बंद हो गई, जिससे वह परेशान रहने लगा. आज जब 22 मार्च 2024 को मेरी बेटी घर से बाहर कूड़ा फेंकने निकली तो ठीक दरवाजे के सामने ही घनश्याम ने गोली मार दी.

पुलिस प्रशासन सीओ सिटी गौरव कुमार ने बताया कि ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. आरोपी घनश्याम ने बताया है कि ट्यूशन पढ़ाने के दौरान उसको महिला से प्यार हो गया. लेकिन, जब उसे ट्यूशन से हटा दिया गया तो वह परेशान हो गया. उसने बताया है कि वह महिला से एकतरफा प्यार करता था. आगे पुलिस ने बताया कि महिला खतरे से बाहर है. आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close