मनोरंजन

Animal का ट्रेलर देख, यूजर्स को हुआ शक! इंटरनेट पर खोजी जा रही हैं अक्षय कुमार-अमिताभ बच्चन की 2 फिल्में

‘एनिमल’ (Animal) ट्रेलर इन दिनों खबरों में है. इस ट्रेलर को जहां फिल्म के चाहने वाले पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ नेटिजंस फिल्म की स्टोरी को लेकर फिल्म के डायरेक्टर को खूब ट्रोल कर रहे हैं. नेटिजंस का कहना है कि ‘एनिमल’ ट्रेलर को देखने के बाद लोगों को अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की हिट फिल्म वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम (2005) और एक रिश्ता (2001) से प्रेरित है.

नई दिल्ली

रणबीर कपूर,अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बेहद जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है. संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. इसी बीच दर्शकों का कहना है कि उन्हें लगता है कि उन्होंने ‘एनिमल’ का गलत ट्रेलर देख लिया है.
अक्षय कुमार की ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम’ (2005) और ‘एक रिश्ता’ (2001) फिल्मू से एक वीडियो पार्ट सोशल मीडिया पर शेयर यूजर्स इस बात का दावा कर रहे हैं.

बता दें कि ‘वक्त’ और ‘एक रिश्ता’ को डायरेक्टर सुनील दर्शन ने निर्देशित किया था. यह दोनों ही फिल्में बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित थी. फिल्म में अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन की जोड़ी देखी गई थी. फिल्म में अक्षय अमिताभ के बेटे का रोल निभाया था. अब इन दोनों फिल्मों के एक-एक पार्ट को यूजर्स जोड़कर एक वीडियो बनाया है और दावा कर रहे हैं आने वाली रणबीर और अनिल कपूर की जोड़ी वाली फिल्म ‘एनिमल’ भी इसी तरह है. फिल्म के ट्रेलर की तुलना सुनील दर्शन की फिल्म से किया जा रहा है.

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर fun_editzz के नाम से एक पैरोडी हैंडल ने साझा किया, जिसमें एनिमल के ट्रेलर को ‘वक्त’ और ‘एक रिश्ता’ के कुछ सीन्स के साथ जोड़ा गया. पूरे वीडियो में यह टेक्स्ट लगाया गया है, ‘मुझे लगता है कि मैंने ग़लत एनिमल ट्रेलर डाउनलोड कर लिया है.’ वीडियो में जैसे भीड़ में अक्षय कुमार को कई बार ‘पापा’ कहते हुए दिखाया गया है. वैसे ही ठीक रणबीर एनिमल ट्रेलर में कहते हुए देखे गए थे. वीडियो देख सकते हैं कि कैसे अक्षय अमिताभ को यह भी निर्देशित करते हैं कि वे अपने बाप-बेटे की भूमिकाएं बदल लें, ठीक वैसे ही जैसे एनिमल ट्रेलर की शुरुआत में रणबीर अनिल के साथ करते हैं.

 

आगे वीडियो में करिश्मा कपूर का किरदार, एनिमल में रश्मिका मंदाना की तरह लगता है. जैसे करिश्मा कहती हैं कि वह या तो उन्हें या फिर अपनी फैमिली को चुनें. फिर अक्षय रणबीर की अपने परिवार का चुनाव करते हैं और बदला लेने के लिए मोहनीश बहल के घर पर हमला कर देते हैं. बैकग्राउंड में एनिमल गाना अर्जन वैली बजता है, जिसमें अक्षय और उसका गैंग हाथों में तलवारें लेकर मोहनीश के घर पर वार करता है, ठीक उसी तरह जैसे रणबीर और उसका गैंग एनिमल में बॉबी देओल के घर पर वार करता है.

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close