मनोरंजन

Gadar 2 BO Day 2: तारा सिंह की वापसी से हिला बॉक्स ऑफिस, 2 ही दिनों में किया धुआंधार कलेक्शन, अब 100 करोड़ क्लब में एंट्री की तैयार

Gadar 2 Box Office Collection Day 2: सनी देओल स्टारर साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक गदर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही फिल्म ने दर्शकों के बीच बवाल मचा दिया है. गदर के सीक्वल को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है.

मुंबईः

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ के बाद सनी देओल अभिनीत गदर 2 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर के साथ-साथ ब्लॉकबस्टर बनकर उभर रही है. 40 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग के बाद, गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन बढ़त बनाई है. सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर फिल्म ने केवल दो ही दिनों में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. ऐसे में अब सबकी नजर फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म तीसरे ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर गदर का सीक्वल है, जिसमें अमरीश पुरी ने लीड विलेन की भूमिका निभाई थी. Pinkvilla की रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 ने दूसरे दिन भारत में 42 करोड़ रुपये के करीब की कमाई की है. जिसके साथ फिल्म ने केवल दो दिनों में ही 82 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म के इतना ही या इससे भी ज्यादा बिजनेस करने की संभावना जताई जा रही है.

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर गदर 2 की कहानी की बात करें तो फिल्म 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है. गदर की अगली कड़ी में, तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) एक खुशहाल शादी में हैं, और उनका बेटा चरण जीत सिंह (उत्कर्ष शर्मा द्वारा अभिनीत, जिसने 2001 की गदर में भी बच्चे की भूमिका निभाई थी) अब बड़ा हो गया है. तीनों साथ में खुश होते हैं, लेकिन इनकी जिंदगी में तब तूफान आ जाता जब कुछ घटनाओं के कारण चरण जीत पाकिस्तान पहुंच जाता है.

 

फिल्म में दिखाया गया है कि पाकिस्तान में जीते को प्रताड़ित किया जा रहा है. गदर में जहां तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना को लेने पाकिस्तान जाता है तो वहीं गदर 2 में तारा अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जाता है. गदर में एक बार फिर सनी देओल एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसने फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है. खासकर, गदर 2 में भी सनी देओल का हैंडपंप वाला आईकॉनिक सीन है, जिसे देखते ही सिनेमाघरों में सीटियां बज उठती हैं.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close