मनोरंजन

‘जेलर’के दांव से चित हुई गदर-2-OMG, सनी-अक्षय की कमाई पर भारी पड़े रजनीकांत, पहले ही दिन ही धो डाला

10 अगस्त को रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. यह मूवी साल 2023 में ओपनिंग डे में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है. पहले दिन सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ ने जितनी की कमाई की है, उससे ज्यादा अकेले ही ‘जेलर’ ने कमा डाले. वीकेंड पर रजनीकांत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

नई दिल्ली.

2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले रजनीकांत एक बार फिर दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छा गए हैं. 72 साल की उम्र में भी थलाइवा का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. 10 अगस्त को रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है. पहले दो दिन में फिल्म में जबरदस्त कमाई की है. तमिल सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 48.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया. दूसरे दिन ‘जेलर’ को सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ से कड़ी टक्कर मिली. हालांकि, दोनों बॉलीवुड फिल्म मिलकर भी जेलर को नहीं पछाड़ सके.

22 साल बाद सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के पार्ट 2 का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था. सनी देओल और मेकर्स को उनके चाहने वालों ने बॉक्स ऑफिस पर निराश नहीं किया. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन भारत में 40.10 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं विवादों से जूझ रही अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 ने सिर्फ 10.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया. यानी बॉलीवुड की दोनों फिल्मों की कमाई पहले 50.36 करोड़ रुपये रही. वहीं रजनीकांत की जेलर ने वर्ल्ड वाइड 72 करोड़ रुपये का कारोबार किया.

दूसरे दिन जेलर की चमक फीकी पड़ी
जेलर को दूसरे दिन दो बॉलीवुड फिल्मों से कड़ी टक्कर मिली. दूसरे दिन भारत में इस फिल्म ने करीब 27 करोड़ रुपये का कारोबार किया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार दो दिन ने जेलर ने वर्ल्ड वाइड अब तक 125 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. इस फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलना तय है. यानी तीसरे दिन ही जेलर का घरेलू कारोबार यानी सिर्फ इंडिया में 100 करोड़ रुपये पार पहुंच जाएगा.

पहले दिन ही जेलर ने बनाया रिकॉर्ड
इस साल ओपनिंग डे पर सबसे ज्याद कमाई करने वाली फिल्म आदिपुरुष रही. प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 89 करोड़ रुपये बटोरे थे. वहीं कंट्रोवर्सी के बीच हुई रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. तीसरे नंबर पर जेलर रही.

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close