मनोरंजन

जैकलीन पर बरसीं नोरा फतेही, कहा-इन लोगों ने मुझे गोल्ड डिगर बोला, इमेज के साथ मेंटल हेल्थ पर भी हुआ असर

बॉलीवुड की मशहूर डांसर और मॉडल नोरा फतेही ने मानहानि मामले में कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है. फतेही ने पिछले साल दिसंबर में सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था. नोरा का कहना है कि कुछ एक्टर्स और मीडिया संगठन मिलकर उनके छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इससे उनके करियर पर असर और मानसिक आघात पहुंचा है. जानिए पूरा मामला क्या है…

नई दिल्ली

बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही ने सोमवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दायर मानहानि मामले में अपना बयान दर्ज कराया. अपने बयान में, फतेही ने दावा किया कि उन्हें ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ‘बलि का बकरा’ बनाया गया था और इस मामले में शामिल लोगों से उनका कोई लेना-देना नहीं है. मॉडल और डांसर फतेही ने कहा, “उन्होंने मुझे गोल्ड डिगर कहा है और मुझ पर एक ठग (सुकेश चंद्रशेखर) के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया है. और उनसे ध्यान हटाने के लिए चल रहे आपराधिक मामले में मेरा नाम शामिल किया है.”

इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं. चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी मामले में नोरा फतेही और चाहत खन्ना गवाह हैं और इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है. फतेही ने मजिस्ट्रेट के सामने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराया.

नोरा फतेही ने दावा कि इस केस में उनका नाम आने के बाद मौके और प्रतिष्ठा का नुकसान हुआ है. उन्हें मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हुईं. फतेही ने कहा, “मैं यह मामला इसलिए दायर कर रही हूं क्योंकि जालसाज सुकेश से जुड़ा ईडी का मामला चल रहा है, जिससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है, न ही मैं इन लोगों को जानती हूं” उन्होंने आगे कहा, “मुझे एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था. कुछ लोगों की छवि बचाने के लिए मीडिया में मुझे इस मामले में बलि का बकरा बनाया गया है, क्योंकि मैं एक बाहरी व्यक्ति हूं और इस देश में अकेली हूं.”

अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह अपने करियर और प्रतिष्ठा को हुए सभी नुकसान के लिए मुआवजा चाहती हैं, जिसे मैंने पिछले आठ वर्षों में कमाया है. पिछले साल 12 दिसंबर को, सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

अपनी याचिका में, फतेही ने दावा किया था कि उनके प्रतिद्वंद्वी एक्टर्स और मीडिया संगठन “एक दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे थे.” फतेही की याचिका में कहा गया है, “शिकायतकर्ता के वित्तीय, सामाजिक और व्यक्तिगत पतन को सुनिश्चित करने के लिए आरोपी नंबर 1 (जैकलीन फर्नांडीज) द्वारा एक साजिश रची गई और उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया.”

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close