क्राइम

नाबालिग से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, 7 साल तक किया ब्लैकमेल, सगाई हो गई तो ससुराल भेजे फोटो

राजस्थान के चूरू जिले में एक फिर से एक नाबालिग से रेप कर उसका अश्लील वीडियो और फोटो बनाने का गंभीर मामला सामने आया है. आरोपी ने अश्लील वीडियो के दम पर पीड़िता का सात साल तक देह शोषण किया. बाद में जब पीड़िता की सगाई हो गई तो उसके ससुराल वालों को उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेज दिए.

चूरू.

राजस्थान में नाबालिग लड़कियों से रेप (Rape) और फिर उनके अश्लील वीडियो (Obscene Video) के दम पर ब्लैकमेलिंग करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक और मामला चूरू जिले में और सामने आया है. यहां एक युवक ने सात साल पहले नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया. फिर उसका वीडियो बनाया. बाद में उस वीडियो के दम पर सात साल तक पीड़िता का देह शोषण करता रहा. अब जब लड़की की सगाई हो गई तो अश्लील वीडियो और फोटो उसके होने वाले ससुराल वालों को भेज दिए. इससे नाराज उसके ससुराल वालों ने सगाई तोड़ दी.

इससे आहत होकर अब पीड़िता अपने परिजनों को लेकर पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईसीसी और पोक्सो की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. वहीं सगाई टूट जाने से लड़की भी सदमे में आ गई.

पीड़िता को पिलाई नशीली कोल्ड ड्रिंक
महिला थानाधिकारी ने बताया कि 16 वर्षीया पीड़िता वर्ष 2016 में अपनी मां के साथ मामा की शादी में ननिहाल गई थी. वहां अजीतसर गांव का युवक इंद्रजीत आता था. शादी के घर में रोज आने जाने के कारण उससे जान पहचान हो गई. 16 जून 2016 की शाम को बात के लिए इंद्रजीत ने लड़की को घर के बाहर बुलाया. वहां उसे अपनी गाड़ी में बिठाकर नशीला पदार्थ मिली हुई कोल्ड ड्रिंक पिलाई. इससे नाबालिग को चक्कर आने लगे और वह बेहोश होने लगी.

16 मई लड़की का रिश्ता पक्का हो गया
उसके बाद आरोपी गाड़ी में उसे गांव से बाहर ले गया. वहां युवक ने पीड़िता से रेप किया और उसकी अश्लील फोटो खींचकर वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वह कई बार वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर गांव में घर आकर नाबालिग से रेप करता रहा. जब पीड़िता के रिश्ते की बात शुरू हुई तो आरोपी ने कॉल करके उसको घर से उठा ले जाने और परिजनों को जान से मारने की धमकी दी. 16 मई 2023 को लड़की का रिश्ता पक्का हो गया और सगाई की रस्म हो गई.

अश्लील फोटो और वीडियो देखकर ससुराल वालों ने तोड़ी सगाई
इसकी सूचना जब आरोपी इंद्रजीत को लगी तो उसने लड़की की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो उसके होने वाले ससुराल वालों को भेज दिए. उसके बाद उन्होंने यह रिश्ता तोड़ दिया. इससे पीड़िता आहत हो गई और उसने अपहरण, रेप और देहशोषण की पूरी घटना परिजनों को बताई. पीड़िता के पिता ने इंद्रजीत के पिता भींवाराम को इस बात का फोन पर उलाहना दिया. पीड़िता के पिता का आरोप है कि भींवाराम ने खुद को पुलिस में होने और उंची रसूख का हवाला देते हुए जान से मारने की धमकी दी है. यही नहीं लड़की को घर से उठा ले जाने की भी धमकी दी गई है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close