खेल

जहीर खान ने कीवी टीम के खिलाफ टॉस जीतने पर रोहित शर्मा का उड़ाया मजाक, वसीम जाफर ने पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज को किया ट्रोल

,नई दिल्ली

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने पिछले हफ्ते टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से क्लीन स्वीप किया। रोहित शर्मा ने तीनों मैचों में टॉस जीता। हाल ही में समाप्त हुए टी-20 वर्ल्ड कप में टॉस के मामले में भारत का प्रदर्शन खराब रहा था। जहीर खान के इसके बाद कीवी टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज टॉस जीतने को लेकर रोहित शर्मा से मजे लिए थे। उन्होंने मजाक में पूछा था कि क्या टॉस वाले सिक्कों में कोई सीक्रेट चिप है। इसके बाद वसीफ जाफर ने एक पुराने मैच के आंकड़े शेयर कर जहीर खान को ट्रोल किया।

जहीर ने ट्वीट किया था कि अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि भारत ने हालिया सीरीज में तीन में से तीन टॉस जीते। उसी का जवाब देते हुए वसीम जाफर ने ट्वीट कर लिखा कि लगातार तीन टॉस जीतना दुर्लभ है, लेकिन उतना दुर्लभ नहीं है जितना वसीम जाफर के पास जहीर खान से बेहतर गेंदबाजी के आंकड़े हैं। जाफर के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि वसीम जाफर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में सिर्फ दो विकेट लिए हैं। उन्होंने 2002 में टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे के दौरान चौथे टेस्ट में एंटीगुआ में दो विकेट लिए थे।

जाफर ने इस टेस्ट मैच में 18 रन देकर 2 विकेट लिए थे। वहीं जहीर खान ने 128 रन देकर 2 विकेट लिए थे। ये मैच ड्रॉ हुआ था और दोनों टीमों ने एक-एक पारी खेली थी। इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया की तरफ से सभी 11 खिलाड़ियों ने गेंदबाजी की थी। वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 248 ओवर में 9 विकेट खोकर 629 रन बनाए थे। वहीं भारत ने पहली पारी में 196 ओवर में  513 रन बनाए थे। इस मैच में भारत की तरफ से वीवीएस लक्ष्मण और रात्रा के बीच सातवें विकेट के लिए 217 रनों की पार्टनरशिप हुई थी।

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close