मनोरंजन

आर्यन खान को जेल में ही काटनी होगी आज की रात, बेल पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित

ड्रग्स केस के आरोपी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज की रात भी जेल में ही काटनी होगी। बुधवार को उनकी बेल अर्जी पर करीब तीन घंटे तक सुनवाई चली और कोई फैसला नहीं आया। कोर्ट ने अब गुरुवार को इस पर सुनवाई की बात कही है। गुरुवार को सुबह 11 बजे के बाद ही इस मामले पर अब सुनवाई होगी। ऐसे में जेल से बाहर आने का आर्यन खान का इंतजार लंबा हो गया है।बेल पर सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान और एक विदेशी नागरिक के बीच चैट पाई गई है। इस चैट में हार्ड ड्रग्स की कॉमर्शियल क्वांटिटी को लेकर बात हुईथी।

अडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने अदालत में कहा, ‘आर्यन और विदेशी नागरिक के बीच हार्ड ड्रग्स को लेकर वॉट्सऐप चैट पर बात की गई है। इसमें पेमेंट को लेकर भी बात हुई है।’ उन्होंने कहा कि यह बात सिर्फ व्यक्तिगत इस्तेमाल के लिए नहीं हो सकती है और इसकी जांच किए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमने विदेशी नागरिक की पहचान को लेकर विदेश मंत्रालय से बात की है ताकि उस ऐंगल से केस की जांच की जा सके। उन्होंने कहा कि ऐसा भी एक शख्स वहां पर था, जिसके पास से ड्रग्स की कॉमर्शियल क्वांटिटी पाई गई है। आचित कुमार ड्रग्स पेडलर है। आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की उससे बात हुई है।

यही नहीं एएसजी ने कहा कि मैं अदालत में वह वॉट्सऐप चैट भी दिखा सकता हूं, जिसमें ड्रग्स को लेकर बात की गई है। एएसजी अनिल सिंह ने कहा, ‘मैं आपको वह चैट दिखा सकता हूं, जिसमें ड्रग्स की बड़ी मात्रा को लेकर बात की जा रही है। इस बड़ी मात्रा का व्यक्तिगत इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा भी कुछ चैट हैं, जिन्हें लेकर मैं यहां खुली अदालत में बात नहीं कर सकता। ऐसी चैट हैं, जिनमें विदेशी नागरिकों से बात की गई है।’

Show More

Related Articles

Back to top button
Close