मनोरंजन

परिवार के खातिर अनुज कपाड़‍िया का साथ छोड़ देगी अनुपमा तो समर के लिए यूएस लौट जाएगी नंदिनी

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) एक साथ कई बड़े ट्विस्ट से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। एक तरफ जहां शो में अनुपमा (रुपाली गांगुली), वनराज (सुधांशू पांडे) और अनुज कपाड़‍िया (गौरव खन्ना) , काव्या (मदालसा शर्मा) अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में उलझे दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी और अनुपमा का बेटा समर और उसकी गर्लफ्रेंड नंदिनी एक मुसीबत में उलझते हुए दिख रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो अपकमिंग शो में अनुपमा अपने घर को संभलाने के लिए अपना जॉब छोड़ देगी और उसकी होने वाली बहू नंदिनी, समर को बचाने के लिए उससे दूर चली जाएगी।

समर को बचाने के लिए उससे दूर हो जाएगी नंदिनी!
इंस्टाग्राम पर अनुपमा शो का प्रीकैप वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नंदिनी अनुपमा से कहती हैं कि अगर वह वापस यूएस नहीं गई तो रोहन समर को मार देगा। नंदिनी की ये बात सुनकर अनुपमा शॉक्ड रह जाती है और नंदिनी रोते हुए वहां से बैग उठाकर दौड़ते हुए निकल जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समर एक स्पेशल इवेंट के लिए दिल्ली गया है, जिसकी भनक रोहन को लग चुकी है। दिल्ली में रोहन बार-बार उसपर जानलेवा हमला करवाता है हालांकि बार-बार समर बच जाता है। ऐसे में नंदिनी बड़ा डिसीजन लेकर इस खेल को हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहती है।

अब क्या अनुज और अनुपमा की दोस्ती का होगा द एंड!

अब बात करें अनुपमा की तो वह पहले से ही अनुज कपाड़‍िया के साथ अपने रिश्ते को लेकर घर वालों की आंखों में चुभ रही है। बा और वनराज शाह बार बार उस पर जॉब छोड़ने का दवाब डाल रहे हैं

शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है कि अनुपमा अनुज के ऑफ‍िस जाती है और उससे पार्टनरश‍िप खत्म करने की बात कहती है। अब देखना मजेदार होगा कि अनुपमा की बात सुनकर काव्या और अनुज क्या रिएक्ट करते हैं। अनुपमा की जिंदगी अब नया क्या ट्रैक होगा ये तो आने वाले शो से पता चलेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close