मनोरंजन

पुलिस के सामने ही राज कुंद्रा पर भड़क गई थीं शिल्पा शेट्टी, चिल्लाते हुए कहा- ‘बदनामी करा दी’

मुंबई

शिल्पा शेट्टी ने लंबे समय बाद ‘हंगामा 2’ से फिल्मों में वापसी की है। उनकी यह खुशी तब फीकी पड़ गई जब उनके पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार कर लिया गया। इस वक्त शिल्पा की फिल्म की नहीं बल्कि राज कुंद्रा के बारे में हर दिन खुलासे की चर्चा हो रही है।

पति पर भड़क गई थीं

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उनके घर पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने शिल्पा से करीब छह घंटे तक पूछताछ की थी। समाचार एजेंसी एएनआई को

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जब क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पहुंची तो शिल्पा अपने पति पर भड़क गईं।

पुलिस ने किया बीच बचाव

सोमवार को मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया, ‘शिल्पा इस जांच से बहुत परेशान थीं। वह कुंद्रा से बहस करने लगीं और उन पर चिल्लाने लगीं। शिल्पा ने राज से पूछा कि उन्हें यह करने की जरूरत क्या थी और उन्होंने यह सब क्यों किया। अभिनेत्री को शांत कराने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को बीच-बचाव करना पड़ा।‘

शिल्पा ने रोते हुए पुलिस को बताया कि उन्हें राज के ऐप कंटेट के बारे में नहीं पता था।

परिवार की बदनामी करा दी

सूत्र ने आगे बताया कि ‘शिल्पा ने राज से कहा कि उनके इस काम के चलते परिवार की बदनामी हुई, कई कंपनियों के विज्ञापन हाथ से निकल गए और पैसों का नुकसान हुआ।‘ मुंबई पुलिस के सूत्रों ने कहा कि ‘शिल्पा ने राज से पूछा कि जब उन्होंने एक मुकाम हासिल कर लिया है तो ऐसी चीजें करने की जरूरत क्या थी।‘

शिल्पा बोलते-बोलते पुलिसवालों के सामने ही रो पड़ीं। उन्होंने बताया कि राज ने उन्हें अंधेरे मे रखा और उन्हें ऐप के कंटेट के बारे में कुछ भी नहीं पता।

मार्च में फोन बदल दिया

सूत्रों के मुताबिक, पोर्नोग्राफी मामले में राज को अपनी गिरफ्तारी का अंदेशा था ऐसे में उन्होंने मार्च में ही अपना फोन बदल दिया था जिससे कि किसी डाटा को रिकवर ना किया जा सके। जब क्राइम ब्रांच की टीम ने उनसे उनके पुराने फोन के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्होंने फेंक दिया। पुलिस का मानना है कि पुराने फोन में कई अहम जानकारियां हो सकती थीं।

ज्वॉइंट अकाउंट की भी जांच

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के ज्वॉइंट बैंक अकाउंट की भी जांच की जा रही है। जांच में क्राइम ब्रांच ने पाया कि इसमें करोड़ों का लेन-देन हुआ था। पुलिस को संदेह है कि ‘हॉटशॉट्स’ और ‘बॉली फेम’ ऐप से होने वाली कमाई इसी खाते में आती थी।

इस आर्टिकल को शेयर करें

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close