मनोरंजन

अक्षय कुमार ने भूमि पेडनेकर को किया बर्थडे विश, शेयर की मजेदार तस्वीर, कहा- उम्मीद है कि तुम समझदार…

मुंबई

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्षय अपने फोटोज-वीडियोज के साथ ही अपने दोस्तों के लिए भी पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में अक्षय ने भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को जन्मदिन की बधाई दी है।

अक्षय का पोस्ट
अक्षय कुमार ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में अक्षय कुमार के साथ भूमि नजर आ रही हैं, जहां खिलाड़ी अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन्स देते दिख रहे हैं। कैप्शन में अक्षय ने लिखा- अपनी ओर से बर्थडे गर्ल को हंसाने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। उन्हें पूरा विश्वास हो गया है कि वो एक साल और बड़ी हो गई हैं, लेकिन परेशान मत हो भूमि, उम्मीद है कि तुम समझदार भी हो रही हो। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।’

भूमि ने किया कमेंट
अक्षय कुमार के इस कैप्शन और तस्वीर को फैन्स के साथ ही सितारे भी खूब पसंद कर रहे हैं। अक्षय के इस पोस्ट पर खुद बर्थडे गर्ल यानी भूमि ने भी रिएक्ट किया। भूमि ने कमेंट में लिखा- सर, आप बहुत प्योर हो।’ इसके साथ ही भूमि ने दिल का इमोजी भी बनाया है। इस पोस्ट पर भूमि के अलावा भी कई सेलेब्स ने कमेंट किया है।

भूमि और अक्षय
बता दें कि जल्दी ही रक्षाबंधन में अक्षय कुमार और भूमि एक साथ नजर आएंगे। अक्षय और भूमि इससे पहले फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में साथ नजर आ चुके हैं। वहीं इसके अलावा भूमि ने दुर्गामती में लीड रोल निभाया, जिसे अक्षय ने को-प्रोड्यूस किया था। फिल्म में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत अक्षय की बहनों के किरदार में दिखेंगी।

 

अक्षय कुमार के प्रोजेक्टस
गौरतलब है कि हाल ही में बेल बॉटम की रिलीज डेट का एलान हुआ है, फिल्म 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसके साथ ही एक ओर अक्षय जहां कुछ वक्त पहले तक फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज फंसी है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और बच्चन पांडे भी है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close