देश

‘सरकार जालिम, महंगाई का मुखर होकर करें विरोध’, प्रदर्शन से पहले लालू यादव ने राजद कार्यकर्ताओं से की अपील

बिहार में बढ़ती महंगाई के बीच राजद 18 और 19 जुलाई को सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन की तैयारी कर रही है. वहीं लालू यादव ने प्रदर्शन से पहले सरकार के खिलाफ हमला बोला है. लालू यादव ने कहा कि यह जालिम सरकार है और जनता के शोषण पर उतर चुकी है.

राजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर कहा, ‘महंगाई के ख़िलाफ 18-19 जुलाई को राजद का विरोध प्रदर्शन होगा. भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी ग़रीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है. इस ज़ालिम सरकार का मुखरता से विरोध करो. बहुत हुई महंगाई की मार, कुर्सी छोड़ो निर्लज्ज सरकार’

जिला और ब्लॉक स्तर पर विरोध- राजद ने ऐलान किया है कि महंगाई के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक सरकार का विरोध किया जाएगा. आरजेडी के नेता कल और परसों जिला और ब्लॉक लेवल पर विरोध करेगी. बताया जा रहा है कि राजद के कार्यकर्ता इस दौरान बैलगाड़ी और भैंस के साथ सड़कोें पर प्रदर्शन करेगी.

राजद ने प्रभारी नियुक्ति किया- 18- 19 जुलाई को राजद नेतृत्व में महागठबंधन महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करेगा. राजद ने इसे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपने प्रदेश पदाधिकारियों की टीम नियुक्त कर दिया है. अधिकतर प्रदेश उपाध्यक्षों को क्षेत्र विशेष का प्रभार दिया है.

भोजपुर बक्सर,रोहतास और कैमूर की जिम्मेदारी वृषिण पटेल, पटना, पटना महानगर,नालंदा, बिहार शरीफ,बाढ़ का प्रभार उदय नारायण चौधरी, जहानाबाद,अरवल और नवादा का प्रभार रामबली चंद्रवंशी , गया,गया महानगर और औरंगाबाद का प्रभार मुजफ्फर हुसैन राही, मधुबनी,दरभंगा,दरभंगा महानगर और समस्तीपुर का प्रभार शिव चंद्र राम, वैशाली ,मुजफ्फरपुर, मुजफ्फरपुर महानगर,सीतामढ़ी,शिवहर की जिम्मेदारी सिपाही लाल महतो, पश्चिमी और पूर्वी चंपारण का प्रभार सुबोध राय, मुंगेर खगड़िया, बेगूसराय का प्रभार डॉ अनिल सहनी, लखीसराय,शेखपुरा और जमुई का प्रभार शोभा कुशवाहा,भागलपुर ,बांका और नवगछिय का प्रभार तारकेश्वर ठाकुर , सुपौल सरहसा और मधेपुरा का प्रभार विनोद कुमार यादवेंदु, पूर्णिया और अररिया का प्रभार विश्व मोहन मंडल, कटिहार और किशनगंज का प्रभार हाजी अब्दुस सुभान, सारण गोपालगंज और सिवान का प्रभार राजेश मांझी को दिया गया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Show More

Related Articles

Back to top button
Close