मनोरंजन

Anupamaa: खुल्लम-खुल्ला बेशर्मी… अनुज और अनुपना पर भड़का वनराज, जानें- महाट्विस्ट की सारी डीटेल

नई दिल्ली

छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) पर आए दिन चौंकाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं। वहीं, हाल ही में आने वाले एपिसोड की डीटेल्स सामने आई है। जिसके बारे में जानकर दर्शक हैरान रह जाएंगे। बीते काफी दिनों से इस शो पर अनुपमा और अनुज के करीब आने का ट्रैक दिखाया जा रहा है। दोनों के बीच कुछ रोमांटिक लम्हे भी देखने को मिले… वहीं, इन सबके बीच वनराज की जलन भी देखने को मिली। अब वनराज फाइनली अनुज और अनुपमा पर अपनी भड़ास निकालता दिखाई देने वाला है।

वनराज ने सुनाई गालियां

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाला है कि जैसे ही अनुपमा और अनुज घर वापस लौटेंगे, वैसे ही वनराज उन पर बरस पड़ेगा। वनराज दोनों पर गुस्से में बुरी तरह चीखता-चिल्लाता नजर आएगा। इस दौरान वो दोनों पर चौंकाने वाले आरोप लगाएगा… वो कहेगा- ‘अनुपमा से मतलब रखना है रख… खुल्लम खुल्ला रख… बेशर्म होकर रख’…वनराज की ये बातें सुनकर अनुज के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है। यहां देखें आने वाले एपिसोड की झलक-

 

अनुपमा को आया गुस्सा

वहीं, वनराज की ये हरकत देखकर अनुपमा को भी गुस्सा आ जाएगा… वो कहेगी कि ‘मेरे लिए इतना बड़ा दिन था, मिस्टर वनराज ऐसा कैसे कर सकते हैं’। मालूम होता है कि वनराज इतना बड़ा हंगामा अनुमपा और अनुज के किसी खास दिन और सबके सामने करेगा। बता दें कि बीते दिनों अनुज और अनुपमा बिजनेस मीटिंग के लिए एकसाथ मुंबई गए थे। इस दौरान वनराज ने काव्या के सामने ये कबूल किया था कि अनुपमा के लिए उसने मन में अभी भी फीलिंग्स बाकी हैं।

इस आर्टिकल को शेयर करें

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close