Breaking News

केंद्र सरकार की वैक्सीन नीति समस्या को और बिगाड़ रही है: राहुल गांधी

देश में कोरोना से स्थिति भयावह हो गई है

नई दिल्ली

 देश में कोरोना से स्थिति भयावह हो गई है। देश में स्थिति हर रोज बद से बदत्तर होती जा रही है। देश में कोरोना वैक्सीन भी बड़ी मात्रा में लगाई जा रही है लेकिन इसका असर होता नहीं दिख रहा है। जी हां अब तो देश में वैक्सीन की कमी साफ नजर आने लगी है। कई शहरों में वैक्सीनेशन का काम बंद कर दिया जा रहा है क्योंकि वैक्सीन की डोज ही वहां खत्म हो गई है। देश की इस जटिल स्थिति को लेकर आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया केंद्र सरकार की वैक्सीन नीति समस्या को और बिगाड़ रही है- जो भारत झेल नहीं सकता। वैक्सीन की ख़रीद केंद्र को करनी चाहिए और वितरण की ज़िम्मेदारी राज्यों को दी जानी चाहिए।

 

 

 

 

दरअसल देश में कोविशिल्ड और कोवैक्सीन की लगातार बढ़ रीह मांग से कंपंनी भी इसकी पूर्ति करने में सक्षम नहीं दिख रही है। लगातार पर्याप्त वैक्सीन की डोज के लिए जद्दोंजहद जारी है। सरकार अब विदेशी वैक्सीन का भी सहारा ले रही है। जी हां रूस की कोरोना वैक्सीन स्पूतनिक वी भी अब अगले हफ्ते से बाजार में उपलब्ध रहेगी।

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close