मनोरंजन

‘पीकू’ को पूरे हुए 6 साल, शूजीत सरकार ने दीपिका पादुकोण से कही थी सिर्फ ये एक बात

,मुंबई

साल 2015 में 8 मई को फिल्म पीकू रिलीज हुई थी। दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिवंगत इरफान खान अभिनीत क्लटर ब्रेकर ‘पीकू’ ने बीते दिन अपनी रिलीज के छह साल पूरे कर लिए है। फिल्म में एक बाप-बेटी के रिश्ते की गतिशीलता को दर्शाया गया है, एक ऐसा विषय जिसे अक्सर बड़े पर्दे पर चित्रित नहीं किया जाता है और दर्शकों द्वारा पूरे दिल से अपनाया गया था।

एक बार फिर साथ दिखेंगे दीपिका- अमिताभ
सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना अपने आप में चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन दीपिका पादुकोण ने सहजता के साथ फिल्म में उनकी बेटी की भूमिका का वर्णन किया। बता दें कि आने वाले वक़्त में अमिताभ और दीपिका जल्दी ही ‘द इंटर्न’ और नाग अश्विन की अगली फिल्म में फिर से एक साथ नजर आएंगे।

दीपिका का लुक बना था ट्रेंड सेटर
दीपिका पादुकोण ने रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी कई बड़ी टिकट वाली फिल्मों में अपना दमखम दिखाया है। वहीं पीकू में दर्शकों ने उनके इस सरल किरदार को खूब पसंद किया। फिल्म में उनके आउटफिट्स, जिसमें कुर्ते से लेकर प्लाज़ो ट्राउज़र थे, वे ट्रेंडसेटर बन गए।

इरफान के साथ जोड़ी
‘पीकू’ कई कारणों से स्पेशल फिल्म है, महत्वपूर्ण बात यह है कि ये दिवंगत इरफान खान की कुछ फिल्मों में से एक थी। अभिनेता और दीपिका पादुकोण के बीच की केमिस्ट्री को खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा गया था और यह केमिस्ट्री दोनों के बीच ऑफ-स्क्रीन भी देखने को मिलती थी।

दीपिका का पसंदीदा किरदार पीकू
दीपिका पादुकोण कई बार इस बात को कह चुकी हैं कि ‘पीकू’ उनका सबसे पसंदीदा किरदार है। अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने साझा किया था,’शूजीत (सरकार) से मुझे केवल एक ही निर्देशन मिला था, वह था- जैसी हो वैसी रहो। इसलिए मुझे इसे यथासंभव वास्तविक रखना था क्योंकि फिल्म कुछ और करने की अनुमति नहीं देती है। मेरे लिए, सबसे कठिन चुनौती हर चीज़ को वास्तविक रखना था।’

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close