क्राइम

Lesbian Love दो बच्‍चों की मां का कुंवारी कन्‍या पर आया दिल, बोलीं- मोहब्‍बत लड़का या लड़की नहीं देखता, साथ जिएंगे, साथ मरेंगे

प्‍यार-मोहब्‍बत के लिए कोई उम्र नहीं होती है, यह हम सभी ने सुना है. आज हम आपको एक ऐसी लव स्‍टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें उम्र के साथ ही जेंडर भी आड़े नहीं आया. जी हां…आपने ठीक सुना! दो बच्‍चों की मां का एक कुंवारी युवती पर दिल आ गया. दोनों सामाजिक बंधनों को ताक पर रखते हुए घर से फरार हो गईं. पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी गई. पुलिस ने छानबीन के बाद चौंकाने वाला खुलासा किया. विवाहित महिला पति को छोड़कर युवती के साथ रहने पर अड़ी हैं. वहीं युवती ने स्‍पष्‍ट कहा कि मोहब्‍बत के लिए जेंडर इस नॉट माइंड.

हरदा सिटी कोतवाली क्षेत्र में 5 फ़रवरी 2023 को गुम हुई युवती और विवाहित महिला के मामले में बड़ा और नया मोड़ आ गया है. दोनों की तलाश में जुटी हरदा पुलिस युवती और महिला दोनों को इटारसी से लेकर सिटी कोतवाली पहुंची. दोनों ने पुलिस के सामने एक-दूसरे से प्रेम करने की बात कही. दोनों का कहना है जिएंगे तो साथ और मरेंगे तो साथ. परिजनों के समझाने पर भी दोनों नहीं मान रहीं. पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग हैं, ऐसे वे जो भी निर्णय लें. हालांकि, दोनों को समझाया जा रहा है.

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. प्यार में उम्र और जाति का बंधन नहीं देखा जाता, पर हरदा में प्रेम के एक अजब मामले ने सबके होश उड़ा दिए हैं. दो बच्‍चों की मां और युवती की लव स्‍टोरी ने परिजनों के साथ ही पुलिस की भी नींद उड़ा दी है. दोनों एक-दूसरे के साथ रहने की बात पर अड़ी हुई हैं. परिजनों ने समझाया, मिन्‍नतें भी कीं, लेकिन वे दोनों अपनी बात पर अडिग रहीं.

जानकारी के अनुसार, 5 फ़रवरी 2023 को कृषि मंडी में मुस्लिम समाज का सामूहिक निकाह सम्मेलन आयोजित हुआ था. महिला की मौसी के परिवार में निकाह था. मकान मालकिन की बेटी करिब 1 बजे स्कूटी पर आई और विवाहिता को लेकर चली गई. बताया जाता है कि उन दोनों ने छोटी बेटी को 100 रुपये दिए और कहा की हमारा पीछा मत करना.

युवती ने कहा कि हम दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करते हैं और साथ रहना चाहते हैं. महिला के परिवार वाले विरोध कर रहे हैं, क्योंकि उनके 2 बच्चे हैं. विवाहिता परिवार के साथ रहना नहीं चाहती हैं. उनका कहना है कि उनका प्रेम सही है. मोहब्बत में लड़का-लड़की नहीं देखा जाता है. उन्‍होंने कहा कि जेंडर इज नॉट माइंड. विवाहित महिला का कहना है कि उन्‍हें बच्चे या परिवार नहीं चाहिए. वह युवती के साथ ही रहना चाहती हैं.

सिटी कोतवाली थाने के टीआई अनिल राठौर ने बताया 5 फरवरी को युवती और विवाहिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज कराई थी. दोनों स्कूटी से कहीं चली गई थीं. उनके मोबाइल फोन का लोकेशन नर्मदा पुरम के इटारसी के पास मिली थी. पूछताछ में युवती और विवाहित महिला ने बताया कि दोनों साथ रहना चाहती हैं. उन्‍हें समझाया जा रहा है, लेकिन दोनों साथ जीने-मरने की बात करती हैं.

युवती और विवाहित महिला बस स्टैंड इलाके की रहने वाली हैं. चार महीने पहले युवती के मकान मे विवाहित महिला अपने पति और 2 बच्‍चों के साथ किराये पर रहने गई थीं. युवती का रहन-सहन लडके जैसा है. इस बीच, महिला और युवती के बीच प्रेम पनप गया. वे एक-दूसरे से प्रेम करने लगीं.

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close