मनोरंजन

ब्रैड पिट को भारत में सबसे ज्यादा भाया था वाराणसी शहर, कहा था- यहां लोग मरने आते हैं…

,नई दिल्ली

हॉलीवुड के कई ऐक्टर्स इंडिया के कल्चर और यहां के कुछ शहरों से प्रभावित हैं। इनमें से एक ऐक्टर ब्रैड पिट भी हैं। 2012 में उन्होंने अपनी वाराणसी विजिट के बारे में बात की थी और बताया था कि उन्होंने यह शहर क्यों इतना पसंद आया था। ब्रैड पिट ने पूरे इंडिया की काफी तारीफ की थी।

कई बार इंडिया आ चुके हैं ब्रैड पिट

ऐक्टर ब्रैड पिट कई बार इंडिया आ चुके हैं। उनकी सबसे रीसेंट ट्रिप 2016 में थी। वह चुपचाप मुंबई आए थे। इससे पहले वह काम के सिलसिले में भारत आ चुके हैं। उनके साथ एंजलिना जोली भी थीं। उस वक्त उनकी फिल्म ‘अ माइटी हार्ट’ और ‘द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन’ की शूटिंग वाराणसी में हो रही थी।

 

brad pitt

वाराणसी को बताया था पावन जगह

2012 में फिल्म Killing Them Softly के दौरान ब्रैड पिट ने अपनी ट्रिप के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था, मेरी पिछली विजिट पर, मैंने भारत का काफी हिस्सा दिखा। दुनिया में ऐसी कोई जगह नहीं है। बहुत विविधता है- साउथ से लेकर नॉर्थ तक जो कि कोई कुछ हफ्तों में नहीं देख सकता। लेकिन मुझे वाराणसी बेहद चौंकाने वाला लगा। यह पावन जगह है जहां लोग मरने जाते हैं। यह वाकई बिल्कुल असाधारण है।

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close