खेल

Csk vs Pbks: पंजाब-चेन्नई में भिड़ंत, हेड टू हेड रिकॉर्ड में कौन आगे? देखें संभावित XI

आईपीएल 2024 में आज 5 मई को 2 मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मैच पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. आज के मुकाबले से पहले आइए जानते हैं दोनों टीमों के बीच का हेड टू हेड रिकॉर्ड और संभावित XI.

नई दिल्ली.

आईपीएल 2024 में आज 5 मई को 2 मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मैच पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. पंजाब किंग्स की टीम पिछला मुकाबला जीतकर आ रही है. खास बात तो ये है कि उन्होंने सीएसके को ही पिछले मुकाबले में हराया था. आज के मुकाबले से पहले आइए जानते हैं दोनों टीमों के बीच का हेड टू हेड रिकॉर्ड और संभावित XI.

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल में अब तक कुल 29 बार आमने सामने आई है. इस दौरान सीएसके का पलड़ा भारी रहा है. सीएसके ने 29 में से 15 मैचों में जीत हासिल की है. वहीं, पंजाब किंग्स ने 29 में से 14 मैचों में जीत हासिल की है. अगर पंजाब किंग्स आज का मैच जीत जाती है तो वह 15-15 जीत के साथ बराबरी पर आ जाएंगे. दोनों टीमें हाल में 1 मई को आमने सामने आई थी.

दोनों टीमों की संभावित XI:

पंजाब किंग्स की संभावित XI: जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, रिले रोसौव, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, कैगिसो रबाडा, हर्षल पटेल, राहुल चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित XI: अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, समीर रिजवी, शार्दुल ठाकुर, रिचर्ड ग्लीसन, तुषार देशपांडे

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close