खेल

IPL 2024: मुझे कोई मतलब नहीं मुंबई हारे या जीते… पूर्व क्रिकेटर ने की पंड्या की तारीफ, बोले- अच्छा है कि…

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की लगातार हार से परेशान हार्दिक पंड्या को मुश्किल वक्त में समर्थन मिला है. टीम इंडिया के लिए खेल चुके बंगाल के पूर्व क्रिकेटर ने पंड्या की तारीफ की है.

मुंबई.

मुंबई इंडियंस की लगातार हार से परेशान कप्तान हार्दिक पंड्या को मुश्किल वक्त में समर्थन मिला है. टीम इंडिया के लिए खेल चुके मनोज तिवारी ने पंड्या की गेंदबाजी की तारीफ की है. उन्होंने पंड्या के साथ-साथ जसप्रीत बुमराह की भी तारीफ की. मुंबई इंडियंस आईपीएल प्लेऑफ रेस से लगभग बाहर है. वह अपने 11 में से 8 मैच हार चुकी है और 6 अंक के साथ पॉइंट टेबल में नौवें नंबर पर है.

मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 24 रन से हार का सामना करना पड़ा. कोलकाता नाइटराइडर्स यानी केकेआर की टीम पहले बैटिंग करते हुए 169 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. 170 रन का लक्ष्य आसान माना जा रहा था लेकिन मुंबई इंडियंस की टीम 145 रन पर ही ढेर हो गई.

पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने इस मैच के बाद कई ट्वीट किए. उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा, ‘मुझे इससे कोई मतलब नहीं कि मुंबई इंडियंस हारती है या जीतती है. लेकिन यह अच्छी बात है कि हार्दिक पंड्या सही लाइन-लेंथ में बॉलिंग कर रहे हैं, जो भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण है.’ हार्दिक पंड्या ने इस मैच में 2 विकेट झटके, लेकिन रन सिर्फ एक बना पाए. पंड्या ने इससे पहले लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ भी दो विकेट झटके थे.

 

मुंबई इंडियंस की टीम में हार्दिक पंड्या समेत 4 खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्हें भारत की ओर से वर्ल्ड कप खेलना है. इनमें से सूर्यकुमार यादव ने 56 रन बनाए. जसप्रीत बुमराह ने 18 रन देकर 3 विकेट झटके. रोहित शर्मा 11 रन बनाकर आउट हुए.

हाल ही में संन्यास लेने वाले मनोज तिवारी ने जसप्रीत बुमराह की भी जमकर तारीफ की और कहा कि भारत की वर्ल्ड कप टीम में शामिल यह खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है. तिवारी ने यह भी कि पंड्या की जगह बुमराह को ही मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाना सही होता. मनीष पांडे की बैटिंग पर उन्होंने लिखा कि यह खिलाड़ी आईपीएल में पहला शतक बनाने वाला भारतीय है. लेकिन वे कमतर रनरेट और लगातार अच्छा ना खेल पाने के चलते अपनी विश्वसनीयता खो बैठे.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close