क्राइम

प्रेमी के साथ मिलकर पति को लगाया ठिकाने, थाना पहुंच दर्ज कराई गुमशुदगी की FIR, ऐसे खुली पोल

22 अप्रैल को ओरमांझी थाने में आरोपी पत्नी ने पति की गुमशुदगी की रिपोर्च दर्ज कराई थी. 23 अप्रैल को सपाही नदी के श्मशान घाट के पास उनका शव बरामद किया गया था जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में लगी है.

रांची.

रांची पुलिस ने आशेश्वर महतो नाम के व्यक्ति के ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करने मे सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने हुए पत्नी को ही पति की हत्या के मास्टर माइंड के रूप में गिरफ्तार किया है. ओरमांझी थाना क्षेत्र में रहने वाले आशेश्वर महतो की हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

दरअसल मृतक की पत्नी सीता देवी ने बीते 22 अप्रैल को ओरमांझी थाने में अपने पति असेश्वर महतो के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस लापता असेश्वर की तलाश में जुट गई. हालांकि अगले ही दिन 23 अप्रैल को सपाही नदी के श्मशान घाट के पास उनका शव बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया, लेकिन जब इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझी तो चौंकाने वाला सच सामने आया क्योंकि इस हत्याकांड के पीछे कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी सीता देवी ही मास्टरमाइंड निकली.

सीता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की पहले हत्या की और फिर अपने बहनोई के साथ मिलकर शव को शमशान घाट के पास ठिकाने लगाया. रांची एसएसपी चंदन सिन्हा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना के उद्भेदन को लेकर एक स्पेशल टीम का गठन कर जांच की गई तो साथ ही टेक्निकल सेल की मदद से मिली जानकारी के बाद छापेमारी कर ओरमांझी के डहू गांव से तीनों आरोपियों की एक-एक कर दबोचा.

उनकी निशानदेही पर अलग-अलग छः स्थानों से हत्या में प्रयुक्त हथौड़े और कुल्हाड़ी समेत अन्य सामान बरामद किया गया. हैरानी की बात यह है कि हत्या के बाद असेश्वर के शव को कमरे में दिन भर छिपाकर रखा गया और बाहर से कमरे का ताला बंद कर सीता अपने प्रेमी सनोज महतो के साथ निकल गई. फिर देर रात अपने प्रेमी और बहनोई प्रेमनाथ महतो के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगाया.

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close