क्राइम

शादी तय होने पर आया कॉल, घर से अकेली निकली युवती फिर हुआ ऐसा कि घरवालों के उड़े होश

शादी से पहले युवती की हत्या के मामले में पुलिस जांच में जुटी है. युवती का शव बगीचे में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुटी है. इस केस में पुलिस ने दो संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

गोपालगंज.

गोपालगंज में कत्ल की हैरान करने वाली वारदात सामने आयी है. यहां शादी से पहले एक युवती की हत्या कर दी गयी. वारदात के बाद बगीचे में उसका शव मिला. घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव की है. मृतका की पहचान पिंकी कुमारी के रूप में हुई, जो रतनपुरा निवासी नंदलाल चौधरी की पुत्री थी. पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया. गोपालपुर थाना लाकर दोनों से पूछताछ चल रही है. वहीं, जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

हत्या की इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों के मुताबिक युवती लापता थी. शुक्रवार की रात घर पर नहीं थी. परिजनों ने खोजबीन की. शनिवार को कोई ट्रेस नहीं मिला. दोपहर में थाने को सूचना दी गयी. पुलिस लापता युवती की खोजबीन में जुटी, तभी शाम में सूचना मिली कि युवती की लाश आम के बगीचे में पड़ी है. पुलिस और परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. युवती के शरीर पर चाकू का जख्म मिला. गर्दन रेतकर हत्या की गयी थी. पुलिस ने खून से लथपथ शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराने में जुट गयी.

तय हो चुकी थी पिंकी की शादी

परिजनों के अनुसार पिंकी कुमारी की शादी तय हो चुकी थी. वह अपने होने वाले जीवन साथी से बात करती थी. पुलिस के अनुसार घटना के दिन उसका कॉल नहीं आया था. शादी से पहले हत्या किसने की. किसके बुलाने पर पिंकी घर से निकली. पुलिस तमाम बिंदु पर जांच कर रही है. गोपालपुर के थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह का कहना है कि जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा.

वैज्ञानिक तरीके से जांच शुरू

हत्या की गुतथी सुलझाने के लिए पुलिस वैज्ञानिक जांच का सहारा ले रही है. टेक्निकल टीम युवती की मोबाइल कॉल का सीडीआर निकालकर जांच कर रही है. वहीं, घटनास्थल पर जांच के लिए ब्लड के सैंपल लिये गये. आसपास के इलाके में टॉवर डंप कर संदिग्धों का ट्रेस किया गया. फॉरेंसिंक जांच के लिए भी पुलिस सहारा ले रही है. पुलिस का मानना है कि हत्या करनेवाले अपराधी शातिर किस्म हैं, क्योंकि वारदात के बाद साक्ष्य को मिटाने की कोशिश किया गया है. सदर एसडीपीओ प्रांजल इस केस में जांच और कार्रवाई की मॉनीटरिंग कर रहे हैं.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close