देश

शिवसेना के चुनाव चिन्ह के लिए हुई 2 हजार करोड़ की डील?यह प्रारंभिक आंकड़ा है और 100 फीसदी सच है:संजय राउत

शिवसेना के चुनाव चिन्ह के लिए हुई 2 हजार करोड़ की डील, पार्टी सिंबल छिनने पर संजय राउत का सनसनीखेज आरोप…..

इलेक्शन कमीशन के फैसले के बाद उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए अपने समर्थकों से कहा कि पार्टी का ‘धनुष-बाण’ चुरा लिया गया है। चोर को सबक सिखाने की जरूरत है।

मुंबई

चुनाव आयोग (EC) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट को असली शिवसेना के रूप में मान्यता दी और शुक्रवार को उसे ‘धनुष और तीर’ चुनाव चिन्ह आवंटित किया। आयोग ने उद्धव ठाकरे गुट को ‘जलता हुआ मशाल’ चुनाव चिह्न आवंटित करने की अनुमति दी। जिसके बाद से शिवसेना (UBT) के नेता लगातार बीजेपी और एकनाथ शिंदे गुट पर हमलावर है। शिवसेना नेता संजय राउत ने आरोप लगाया कि शिवसेना का चुनाव चिन्ह छीनने के लिए 2,000 करोड़ की डील हुई है।

शिवसेना के चुनाव चिन्ह के लिए 2000 करोड़ की डील

उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने रविवार (19 फरवरी) को मुंबई में कहा कि शिवसेना और उसका निशान (तीर-कमान) चिह्न छीना गया है और ऐसा करने के लिए इस मामले में अब तक 2,000 करोड़ रुपए की लेनदेन हुई है।

सांसद संजय राउत ने कहा, “अमित शाह क्या बोलते हैं, वोमहाराष्ट्र के लोग ध्यान नहीं देते। जो सत्य को खरीदने का काम करते हैं वो झूठ और सच की क्या बात कर रहे हैं। इसका निर्णय लेने का काम जनता के पास है और समय आने पर वो करेगी। शिवसेना किसकी थी और किसकी होगी ये फैसला महाराष्ट्र के लोग लेंगे।”

संजय राउत ने ट्वीट कर कहा, “मुझे यकीन है चुनाव चिन्ह और नाम हासिल करने के लिए अब तक 2000 करोड़ के सौदे और लेन-देन हो चुके हैं। यह प्रारंभिक आंकड़ा है और 100 फीसदी सच है। जल्द ही कई बातों का खुलासा होगा। देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ था।”

वोट के लिए बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल- संजय राउत

इससे पहले शनिवार को ठाकरे गुट के नेता राउत ने कहा था, “हमारा ‘धनुष और बाण’ चोरी हो गया है। उच्चाधिकारी इसमें शामिल हैं। हम सरगना का पता लगाएंगे और उसे जनता के सामने लाएंगे। हमें नई पार्टी का साइन बाद में मिलेगा लेकिन उससे पहले हम इन चोरों का पर्दाफाश करेंगे।” उन्होंने कहा था, “बीजेपी शिवसेना पर वोट के लिए उसके नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगा रही है। अब वे वोट के लिए बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल करेंगे। इसके लिए उन्होंने हमारा ‘धनुष-बाण’ चुराया है। शिवसेना कोई साधारण पार्टी नहीं है, हम हमेशा रहेंगे और भविष्य में फिर से सत्ता में आएंगे।”

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close