खेल

PBKS vs MI: पंजाब किंग्स के सामने मुंबई इंडियंस की चुनौती, देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड, जानें संभावित प्लेइंग XI

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 33वां मुकाबला आज 18 अप्रैल को पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. मैच से पहले आइए जानते हैं दोनों टीमों के बीच कैसा है हेड टू हेड रिकॉर्ड और संभावित प्लेइंग XI.

नई दिल्ली.

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 33वां मुकाबला आज 18 अप्रैल को पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें इसके लिए तैयार है. यह मैच पंजाब किंग्स के होम ग्राउंड चंडीगढ़ में खेला जाएगा. पिछले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स ने हराया था तो वहीं, पंजाब किंग्स को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा था. मैच से पहले आइए जानते हैं दोनों टीमों के बीच कैसा है हेड टू हेड रिकॉर्ड और संभावित प्लेइंग XI.

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल में अब तक कुल 31 बार आमने सामने आई है. इस दौरान मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहा है. मुंबई इंडियंस ने 31 में से 16 मुकाबलों में जीत हासिल की है. तो वहीं पंजाब ने सिर्फ 15 मुकाबला ही जीता है. मुंबई इंडियंस का पलड़ा यहां भारी रहा है. हालांकि, पंजाब किंग्स के होम ग्राउंड पर यह मैच है. ऐसे में उन्हें इसका फायदा मिल सकता है. पंजाब को मुंबई से बराबरी करने के लिए यह मैच किसी भी हाल में जीतना होगा.

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI:

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, टिम डेविड, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह, आकाश मधवाल और गेराल्ड कोएत्ज़ी.

पंजाब किंग्स की प्लेइंग XI: जॉनी बेयरस्टो, अथर्व तैदे, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़ और कगिसो रबाडा.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close