खेल

GT के इस खिलाड़ी की तारीफ में उतरे गावस्कर, कहा- हमेशा 100 % देता है, दुनिया भर की फ्रेंचाईजी उन्हें…

राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल के मौजूदा सीजन में पहली हार का सामना करना पड़ा है. लीग के 24वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने उसे आखिरी गेंद पर 3 विकेट से हरा दिया. जीत के हीरो राशिद खान (Rashid Khan) रहे. राशिद को मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से भी नवाजा गया. राशिद की शानदार पारी के बाद पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उनकी जमकर तारीफ की.

नई दिल्ली.

राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल के मौजूदा सीजन में पहली हार का सामना करना पड़ा है. लीग के 24वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने उसे आखिरी गेंद पर 3 विकेट से हरा दिया. राजस्थान की 5 मैचों में यह पहली हार थी. जीत के हीरो राशिद खान (Rashid Khan) रहे. राशिद को मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से भी नवाजा गया. राशिद की शानदार पारी के बाद पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उनकी जमकर तारीफ की.

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा,” जब बल्लेबाजी की बात आई तो राशिद ने पिच को अच्छी तरह से पिक किया. वह आए और रन बनाने लगे. यही वजह है कि दुनिया भर की फ्रेंचाईजी को उन्हें अपनी टीम में शामिल करने की जल्दी होती है. वे उन्हें अपनी टीम में लेना चाहते हैं. उनका कॉन्फिडेंस, उनकी बैटिंग और उनकी बॉलिंग को देखकर. वह जब फील्डिंग भी करते हैं तो जी जान से करते हैं.”

गावस्कर ने आगे कहा,” फील्डिंग करते समय गेंदबाज हमेशा से डाइव मारते समय चिंतित रहते हैं क्योंकि अगर उनके कंधो पर कोई चोट आई तो उनका करियर खतरे में पड़ सकता है. लेकिन राशिद खान ऐसा नहीं सोचते हैं. राशिद अपनी टीम के लिए 100 परसेंट देना चाहते हैं.

बता दें कि राशिद खान ने राजस्थान के खिलाफ मैच में 11 गेंदों में 24 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके भी लगाए. गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 4 ओवर में 18 रन दिए और एक विकेट भी लिया. कप्तान शुभमन गिल ने 72 और साई सुदर्शन ने 35 रन बनाकर पहले विकेट के लिए 64 रन जोड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. गुजरात को आखिरी गेंद पर 2 रन की जरूरत थी. राशिद खान ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close