मनोरंजन

दिव्यांका त्रिपाठी का फूटा दर्द, खोले इंडस्ट्री के गंदे राज, कैसे जाल में फंसाते हैं प्रोडक्शन हाउस, सुनाई आप बीती

दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के राज खोले हैं. साथ ही इंडस्ट्री में कैसे नए एक्ट्रेस का शोषण किया जाता है इसका भी खुलासा किया है. दिव्यांका ने अपने स्ट्रगलिंग दिनों के किस्से शेयर कर बताया कि कैसे लोगों ने उनका फायदा उठाया है.

मुंबई

दिव्यांका त्रिपाठी आज टीवी सीरियल्स की दुनिया का बड़ा नाम बन गईं हैं. कई सुपरहिट सीरियल्स में काम करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने कई साल संघर्ष कर खास मुकाम हासिल किया है.

दिव्यांका त्रिपाठी सामान्य परिवार से बढ़ीं और अपनी मेहनत की दम पर स्टार बनीं. लेकिन स्ट्रगलिंग के दिनों में दिव्यांका त्रिपाठी ने खूब संघर्ष किया है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने बॉलीवुड के कई गंदे राज खोले हैं.

प्रोडक्शन हाउस की चालाकियों का किया जिक्र

साथ ही प्रोडक्शन हाउस की चालाकियों पर भी बात की है. इतना ही नहीं शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस के साथ होने वाले शोषण पर भी दिव्यांका त्रिपाठी ने खुलकर बात की है. दिव्यांका ने बताया कि कैसे उन्हें स्ट्रगलिंग के दिनों में प्रोडक्शन हाउस जाल में फंसाने की कोशिश करते थे. साथ ही लोग शोषण करने की फिराक में रहते थे. दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड के काले राज से पर्दा उठाया है. दिव्यांका ने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्हें प्रोडक्शन हाउस किस तरह परेशान किया करते थे. साथ ही बीमार होने के बाद भी सेट पर ही रहकर काम करना पड़ता था. घर जाने की इजाजत नहीं मिला करती थी.

फायदा उठाने की कोशिश में लगे रहते थे लोग

दिव्यांका बताती हैं, ‘जब इंडस्ट्री में आप नए होते हैं तो 10 लोग आपका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं. ऐसे में आपकी परवरिश के दिनों के संस्कार काफी काम आते हैं. आपको बस सही समय का इंतजार करना होता है. लोगों ने मेरा काफी फायदा उठाया है. लोग आपके समय की कीमत नहीं लगाते. अगर आप बीमार पड़ जाते हैं तो आपको घर नहीं जाने दिया जाता.’

मीडिया में लीक करा देते थे बातें

दिव्यांका ने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे प्रोडक्शन हाउस ने सोफा नहीं बदला लेकिन इसकी खबर मीडिया में छपवा दी. दिव्यांका बताती हैं, ‘मैं एक जगह शूटिंग कर रही थी. मेरे साथ कमरे में दूसरी एक्ट्रेस भी थीं. इस कमरे में एक सोफा रखा था. जिसमें बग आ गया था. इस सोफे पर बैठने के कारण हमें रेशेस निकलने लगे थे. मैंने 2-3 बार इसकी शिकायत की लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. बल्कि प्रोडक्शन हाउस के कुछ लोगों ने इसकी शिकायत प्रेस में कर दी. बाद में इसके बारे में काफी आर्टिकल भी छपे.’

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close