क्राइम

प्रेमिका ने की घर लौटने की जिद तो मार डाला, फिर पुलिस को फोन कर बोला- जंगल में पड़ी है लाश, उठा लो

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी और फिर डायल 112 पर फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक दोनों घर से भागकर नोएडा जा रहे थे.

हापुड़.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में नहर की पटरी पर एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और पुलिस को खुद ही फोन कर हत्या की जानकारी दी. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस महलमे में हड़कंप मच गया. तत्काल 2 टीमें मौके के लिए रवाना की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि प्रेमी गुलबेज और उसकी प्रेमिका दोनों रामपुर जनपद के रहने वाले हैं और पिछले 4 से 5 वर्ष से दोनों के बीच संबंध थे. आज दोनों रामपुर से भाग कर नोएडा जा रहे थे. इसी दौरान गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका को नहर की पटरी पर ले जाकर चाकू से उसपर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

एएसीपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि दोनों बाइक से नोएडा जा रहे थे. लेकिन बीच रास्ते में ही युवती ने घर वापस जाने की जिद करने लगी. गुलबेज ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने चाकू से गले और हाथ पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घात उतार दिया. मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस हर पहलु से जांच में जुटी है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close