क्राइम

रेप के आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद्र ने HC में लगाई अर्जी, बोला- दूसरी कोर्ट में ट्रांसफर किया जाए केस

डूंगरपुर के सदर थाना क्षेत्र के सरकारी स्कूल में नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ और रेप के आरोपी हेड मास्टर रमेश चंद्र कटारा के वकील ने हाईकोर्ट में आवेदन लगाकर मामले को डूंगरपुर कोर्ट से किसी दूसरी अदालत में ट्रांसफर कराने की मांग की है. हाईकोर्ट आगामी 29 अगस्त को दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद तय करेगा कि सुनवाई कहां पर की जाए.

डूंगरपुर.

स्कूल में पढ़ने वाली मासूम बच्चियों से रेप के मामले के आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा ने डूंगरपुर पोक्सो कोर्ट में सुनवाई पर रोक लगाने की मांग की है. इसके अलावा कटारा ने हाइकोर्ट से गुहार लगाई है कि इस पूरे मामले को सुनवाई के लिए किसी दूसरी कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया जाए . हाईकोर्ट में 29 अगस्त को आरोपी हेड मास्टर रमेश चंद्र कटारा की ओर से पेश आवदेन पर सुनवाई होगी. सदर थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 8 से 12 साल की नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़, रेप और फिर डराने- धमकाने के मामले में डूंगरपुर पोक्सो कोर्ट में सुनवाई चल रही है. कोर्ट की ओर से 4 अगस्त को आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा पर आरोप सुनाने के बाद गवाहों की सुनवाई शुरू की गई थी.

इस मामले में कोर्ट ने एक नाबालिग बच्ची, उसके पिता और मेडिकल करने वाले डॉक्टर के बयान रिकॉर्ड किए गए हैं. वहीं कोर्ट में 17 अगस्त को अन्य तीन गवाहों के बयान दर्ज कराने के लिए उनकी पेशी की गई थी. लेकिन इससे पहले आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा की ओर से वकील ने हाईकोर्ट में एक आवेदन लगाया है. जिसमें डूंगरपुर पोक्सो कोर्ट में चल रही सुनवाई को दूसरी कोर्ट में ट्रांसफर करने की मांग की गई है. हाईकोर्ट अब 29 अगस्त को दोनों पक्षों को सुनने के बाद तय करेगा की इस मामले की सुनवाई कहां पर की जाए.

क्या है पूरा मामला?
सदर थाना क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल के हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा के खिलाफ 31 मई को हैवानियत का मामला सामने आया था. आरोपी हेड मास्टर ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली मासूम बच्चियों को खेल के बहाने स्कूल और घर पर ले जाकर उनके साथ रेप किया. आरोपी बच्चियों को चॉकलेट देकर और डरा- धमकाकर यह बात किसी को न बताने के लिए कहता था. सदर थाने में केस दर्ज होने के बाद हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा को 3 जून को गिरफ्तार कर लिया गया था.

छुट्टी के दिन भी स्कूल जाता था आरोपी
पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी हेड मास्टर के खिलाफ 1500 पेज की चार्जशीट तैयार की. जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर का मोबाइल जब्त कर लिया था जिसमें उसके द्वारा खींचे गए बच्चियों के आपत्तिजनक फोटो भी मिले थे. पुलिस के अनुसार आरोपी की मोबाइल लोकेशन से पता चला था कि वह छुट्टी के दिन भी स्कूल जाता था और बच्चियों को बुलाकर उनके साथ घिनौना कृत्य करता था.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Crime Cap News
Close