मनोरंजन

2023 सनी देओल के लिए रहा Lucky, सलमान और अक्षय को पछाड़ा, इस मामले में बन गए नंबर 2

सनी दओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रखी है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और इसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्दी ही 300 करोड़ क्लब में एंट्री करने के लिए तैयार है. अब इस फिल्म ने एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

मुंबई

सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर 55.40 करोड़ रुपये की ऐतिहासिक कमाई की. फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने छठे दिन, बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 34.50 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही. इससे गदर 2 का कुल डोमेस्टिक नेट कलेक्शन 263.48 करोड़ रुपये हो गया है. वर्किंड डे होने के बाद भी बुधवार को सनी देओल की फिल्म को 56.09% की ऑक्यूपेंसी मिली, वहीं शाम और रात की ऑक्यूपेंसी और भी ज्यादा रही. अब गदर 2 ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड कर लिया है.

गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 40 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया. सिनेमाघरों में गदर 2 जबरदस्त परफॉर्म कर रही है. सनी देओल की फिल्म ने रणवीर-आलिया की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है और बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म को अभी सिनेमाघरों में 1 हफ्ता भी नहीं हुआ है और ये अभी ही साल की दूसरी हाईएस्ट डॉमेस्टिक ग्रॉसर फिल्म बन गई है. इस मामले में सनी देओल ने सलमान खान और अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया है.

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान के बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की पठान ने भारत में 543.05 करोड़ कमाए थे. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 2 ने पहले ही दिन ‘द केरल स्टोरी’ के 242.20 करोड़ के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पछाड़ दिया है.

गदर 2, 2001 में रिलीज हुई गदरः एक प्रेम कथा का आधिकारिक सीक्वल है. जो कि उस साल की हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म थी. गदरः एक प्रेम कथा सिनेमाघरों में लगान के आस-पास रिलीज हुई थी और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. जबकि गदरः एक प्रेम कथा भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी तो वहीं आमिर खान स्टारर लगान ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब तारीफें बटोरी और एकेडमी पुरस्कारों के लिए भी नॉमिनेट हुई.

Sunny Deol, Sunny Deol News, Sunny Deol Film, Sunny Deol Film gadar 2, gadar 2, Sunny Deol not want to do gadar 2, Sunny Deol career biggest hit, Sunny Deol most successful film gadar 2, gadar 2 earned 300 crores in 5 days, Sunny Deol Movies, gadar 2 film which earned 300 crores worldwide, Sunny Deol biggest successful Movie gadar 2, gadar 2 collection

सनी देओल भी अपनी फिल्म के प्रदर्शन से काफी खुश हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गदर 2 की सक्सेस पर बात करते हुए सनी देओल ने कहा- ‘मैं अपने सारे फैंस से वादा करता हूं कि मैं गदर 2 की ही तरह सिर्फ और सिर्फ अच्छी फिल्में बनाऊंगा. जनता की फिल्म, इस शब्द से मेरा मतलब है कि पब्लिक ही सबकुछ है और पब्लिक का मतलब सभी से है.’

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close