Breaking News

“कल पीएम मोदी ने मणिपुर पर 2 मिनट तक बात की। मणिपुर में लोग मारे जा रहे हैं, रेप हो रहे हैं लेकिन पीएम हंस रहे थे :राहुल गांधी

 

-मणिपुर मामले पर पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- सेना 2 दिनों में हालात संभाल सकती है

-मणिपुर मुद्दे पर अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने कहा कि, “कल पीएम ने संसद में करीब 2 घंटे 13 मिनट तक बात की।

नेशनल डेस्क:

मणिपुर मुद्दे पर अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने कहा कि, “कल पीएम मोदी ने संसद में करीब 2 घंटे 13 मिनट तक बात की। आखिर में उन्होंने मणिपुर पर 2 मिनट तक बात की। मणिपुर महीनों से जल रहा है, लोग मारे जा रहे हैं, रेप हो रहे हैं लेकिन पीएम हंस रहे थे, चुटकुले सुना रहा थे। यह उन्हें शोभा नहीं देता। राहुल गांधी ने कहा, ‘भारतीय सेना इस नाटक को 2 दिन में रोक सकती है लेकिन प्रधानमंत्री मणिपुर को जलाना चाहते हैं और आग को बुझाना नहीं चाहते।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस सांसद ने कहा कि, ’19 साल के अनुभव में, मैंने मणिपुर में जो देखा और सुना, वह कभी नहीं देखा। संसद में मैंने कहा था ‘पीएम और एचएम ने भारत माता की हत्या की है, मणिपुर में भारत को खत्म कर दिया’। ये खोखले शब्द नहीं हैं… मणिपुर में जब हमने मैतेई क्षेत्र का दौरा किया, तो हमें स्पष्ट रूप से बताया गया कि यदि हमारे सुरक्षा विस्तार में कोई कुकी है, तो उन्हें यहां नहीं लाया जाना चाहिए क्योंकि वे उस व्यक्ति को मार देंगे। जब हम गए थे कुकी क्षेत्र, हमें बताया गया कि हम जो भी मैतेई व्यक्ति लाएंगे, वे उसे गोली मार देंगे…तो, यह एक राज्य नहीं है, दो राज्य हैं। राज्य की हत्या हो गई है और उसको खुश किया गया है।’

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close