सभी राज्य

नूंह में अब नहीं चलेगा सरकार का बुलडोजर, तोड़फोड़ की कार्रवाई पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक

नूंह में बीते दिनों ब्रजमंडल यात्रा के दौरान हिंसा भड़क गई थी। जिसके बाद सरकार ने नूंह की अवैध निर्माण पर एक्शन लिया। जिसके बाद से अवैध निर्माणों पर लगातार तीन दिनों से बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही थी। लेकिन अब पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने इस…

चंडीगढ़

नूंह में बीते दिनों ब्रजमंडल यात्रा के दौरान हिंसा भड़क गई थी। जिसके बाद सरकार ने नूंह हिंसा में शामिल उपद्रवियों के घरों व अवैध रूप से निर्मित घरों व दुकानों पर एक्शन लिया।  जिला प्रशासन द्वारा अवैध निर्माणों पर लगातार तीन दिनों से बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही थी। लेकिन अब पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए इस तोड़फोड़ की कार्रवाई पर रोक लगा दिया।

सरकार की तरफ से नूंह हिंसा में शामिल आरोपियों के निर्माणों, घरों और दुकानों को तोड़ा जा रहा है। अब हाईकोर्ट के आदेशों की अनुपालना करते हुए जिला प्रशासन ने तोड़फोड़ अभियान पर रोक लगा दी। डीसी ने संबंधित अधिकारियों को अवैध निर्माण पर कार्रवाई रोकने के आदेश दिए हैं।

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Crime Cap News
Close