क्राइम

पड़ोसी की बीवी से दिल लगाना बना जानलेवा, पति ने पहले घर बुलाया फिर कुल्हाड़ी से काट डाला

पड़ोसी की हत्या की ये घटना बिहार के जमुई जिला की है. इस केस में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. घर बुलाकर पड़ोसी की हत्या करने के बाद आरोपी भाग रहा था जिसे लोगों ने पकड़ने से बाद पेड़ से बांध दिया.

जमुई

बिहार में पड़ोसी की पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक मात्र में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. मामला जमुई से जुड़ा है जहां महिला के पति ने घर में बुलाकर युवक पर कुल्हाड़ी से हमला किया और उसकी हत्या कर दी. हत्या कर भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और फिर उसे पेड़ में बांधकर मारपीट की और बाद में पुलिस को सौंप दिया. युवक की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

इस बारे में स्थानीय लोगों ने जब पुलिस को जानकारी दी तब कार्रवाई शुरू हुई. मृतक का नाम बिनु भुल्ला बताया गया है जिसकी उम्र 30 साल थी. घटना के बारे में मृतक के भाई ननकु भुल्ला ने बताया की ग्रामीणों ने फोन कर जानकारी दी कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है. सूचना मिलते ही वह गांव पहुंचा और फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी. मृतक के भाई ने बताया कि मेरे भाई को गांव के ही मंगरू भुल्ला ने अपने घर पर बुलाया और बुलाकर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी.

मृतक युवक शादीशुदा है. उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी मंगरु भुल्ला को शक था कि उसकी पत्नी के साथ बिनु का अवैध संबंध है, जिस कारण दोनों के बीच विवाद हुआ. इसको लेकर मंगरु ने साजिश रची और बिनु को अपने घर बुलाकर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी फिर मौके से फरार होने लगा. गांव वालों को इस बारे की जानकारी लगी तब भाग रहे मंगरु को पकड़ कर लोगों ने पेड़ से बांध दिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मंगरू को अपने कब्जे में ले लिया.

घटना के बारे में चरकापत्थर थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार ने बताया कि एक युवक बिनु की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी मिली है कि आरोपी मंगरु भुल्ला को शक था कि उसकी पत्नी के साथ बिनु का अवैध संबंध था. घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग रहा था. पुलिस ने उसे खदेड़कर चरैया के पास से गिरफ्तार कर लिया है.

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close