राजस्थान

मणिपुर से तुलना कर राजस्थान के स्वाभिमान पर की चोट : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मणिपुर के हालात पर चिंता जताते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने राजस्थान की तुलना मणिपुर से करके राजस्थान के स्वाभिमान पर चोट पहुंचाई है

जयपुर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मणिपुर के हालात पर चिंता जताते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने राजस्थान की तुलना मणिपुर से करके राजस्थान के स्वाभिमान पर चोट पहुंचाई है।

श्री गहलोत ने आज लाभार्थी संवाद कार्यक्रम में बोलते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि आज अस्सी दिन से ज्यादा हो गए मणिपुर में हालात बेकाबू है। उसको लेकर नहीं बोला जा रहा हैं।

उन्होंने कहा कि मणिपुर में जैसे ही दुष्कर्म कांड हुआ और उसका वीडियो सामने आने के बाद मजबूर होकर प्रधानमंत्री ने मीडिया के सामने आकर बोला। उन्होंने मणिपुर से राजस्थान की तुलना करके राजस्थान का अपमान किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मणिपुर के मुख्यमंत्री की तुलना राजस्थान के मुख्यमंत्री से कर दी गई। प्रधानमंत्री ने तीन राज्यों का नाम लिया, पहला राजस्थान, फिर छत्तीसगढ़ और तीसरे नंबर पर मणिपुर का नाम लिया, जहां मारकाट मची है। वह राजस्थान के स्वाभिमान पर चोट थी, यह जो हालात बने हैं, उसे समझने की जरूरत है।

 

डोनेट करें - जब जनता ऐसी पत्रकारिता का हर मोड़ पर साथ दे. फ़ेक न्यूज़ और ग़लत जानकारियों के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद करें. नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर क्राइम कैप न्यूज़ को डोनेट करें.
 
Show More

Related Articles

Back to top button
Close